बिहार के पूर्व बाहुबली सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन की नहीं हुई है कोरोना से मौत, दिल्ली के अस्पताल में हैं भर्ती

By विनीत कुमार | Published: May 1, 2021 08:31 AM2021-05-01T08:31:45+5:302021-05-01T10:17:05+5:30

पूर्व राजद सांसद और बाहुबली मोहम्मद शहाबुद्दीन के निधन की खबरें झूठी निकली हैं। हालांकि वे कोरोना महामारी से जरूर पीड़ित हैं और दिल्ली के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।

Bihar Siwan former RJD MP Mohammad Shahabuddin passes away due to covid | बिहार के पूर्व बाहुबली सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन की नहीं हुई है कोरोना से मौत, दिल्ली के अस्पताल में हैं भर्ती

मोहम्मद शहाबुद्दीन कोरोना संक्रमित, अस्पताल में हैं भर्ती (फाइल फोटो)

Highlightsपूर्व बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन का कोरोना से निधन नहीं हुआ है, स्थिति गंभीर बनी हुई हैतिहाड़ जेल में सजा काट रहे शहाबुद्दीन को पिछले हफ्ते दिल्ली के दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया गया था

बिहार के सिवान के पूर्व बाहुबली सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के कोरोना से निधन की खबरों को तिहाड़ जेल प्रशासन ने अफवाह करार दिया है। हालांकि उनकी हालत गंभीर जरूर बनी हुई है और वे दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती हैं।

कई मामलों में दिल्ली के तिहाड़ जेल सजा काट रहे मोहम्मद शहाबुद्दीन को पिछले मंगलवार की रात कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

इन सबके बीच शनिवार सुबह उनके निधन की खबरें आईं। न्यूज एजेंसी एएनआई ने भी इसकी पुष्टि की। हालांकि बाद में तिहाड़ जेल की ओर से इस खबर का खंडन किया गया। सूत्रों के अनुसार शहाबुद्दीन की हालत जरूर गंभीर बनी हुई है।

शहाबुद्दीन के इलाज को लेकर दिल्ली हाई कोर्ट में पिछले हफ्ते सुनवाई हुई थी। कोर्ट ने निर्देश दिया था कि हत्या के मामले में उम्रकैद की सजा काट रहे पूर्व राजद सांसद को दिन में दो बार परिजनों से बात करने की अनुमति दी जाए। साथ ही कोर्ट ने पूर्व सांसद को दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती करने को भी कहा था। 

शहाबुद्दीन दिल्ली के तिहाड़ जेल से पहले बिहार के भागलपुर और सीवान की जेल में भी लंबे समय तक सजा काट चुके हैं।  शहाबुद्दीन के खिलाफ तीन दर्जन से ज्यादा आपराधिक मामले हैं। सुप्रीम कोर्ट ने साल 2018 में शहाबुद्दीन को बिहार की सिवान जेल से तिहाड़ लाने का आदेश दिया था।

Web Title: Bihar Siwan former RJD MP Mohammad Shahabuddin passes away due to covid

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे