बिहारः सारण में युवती के साथ दुष्कर्म, भाई ने किया विरोध, हत्या, गांव में आक्रोश और तनाव

By एस पी सिन्हा | Published: October 20, 2020 01:45 PM2020-10-20T13:45:37+5:302020-10-20T13:45:37+5:30

ग्रामीणों के आक्रोश व तनाव की स्थिति को देखते हुए रात में ही सीआईएसएफ के जवानों के साथ डीएसपी भी पहुंचे हैं और वहां कैंप कर रहे हैं.

Bihar Saran case Girl raped brother protests murder outrage tension village | बिहारः सारण में युवती के साथ दुष्कर्म, भाई ने किया विरोध, हत्या, गांव में आक्रोश और तनाव

हत्या व दुष्कर्म के मामले में संलिप्त युवक को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है.

Highlights घटना की सुचना मिलते ही करीब रात 2 बजे मांझी थाना की पुलिस घटना स्थल पर पहुची. जानकारी के अनुसार मृतक महम्मदपुर गांव निवासी मंसुर अंसारी 14 वर्षीय पुत्र फिरोज अंसारी बताया गया है. जल्द से जल्द अपराधियों को गिरफ्तार किय अजाये. पुलिस छान बीन में लगी हुई है. 

पटनाः बिहार के सारण जिले के मांझी थाना क्षेत्र में युवती के साथ घर में घुसकर  कर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. वहीं, युवती के भाई ने जब दुष्कर्म का विरोध किया तो अपराधियों ने सोमवार को रात के एक बजे के करीब हत्या कर दी.

घटना के ग्रामीणों के बीच आक्रोश का गुस्सा और तनाव उत्पन्न हो गया. घटना की सुचना मिलते ही करीब रात 2 बजे मांझी थाना की पुलिस घटना स्थल पर पहुची. ग्रामीणों के आक्रोश व तनाव की स्थिति को देखते हुए रात में ही सीआईएसएफ के जवानों के साथ डीएसपी भी पहुंचे हैं और वहां कैंप कर रहे हैं.

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक महम्मदपुर गांव निवासी मंसुर अंसारी 14 वर्षीय पुत्र फिरोज अंसारी बताया गया है. वह नौवीं कक्षा का छात्र था. गांव में तनाव कि स्थिति लगातार बढती जा रही है. ग्रामीणों ने थाना प्रभारी से न्याय कि मांग करते हुए अपना विरोध जताया और कहा जल्द से जल्द अपराधियों को गिरफ्तार किय अजाये. पुलिस छान बीन में लगी हुई है. 

हत्या व दुष्कर्म के मामले में संलिप्त युवक को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है. हालांकि अभीतक गिरफ्तारी की कोई सूचना नहीं है. फिलहाल वहां पुलिस कैंप कर रही है और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दी है. ग्रामीणों के आक्रोश तथा तनाव की स्थिति को देखते हुए रात में ही सीआईएसएफ के जवानों के साथ डीएसपी भी पहुंचे हैं और वहां कैंप कर रहे हैं. 

Web Title: Bihar Saran case Girl raped brother protests murder outrage tension village

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे