बिहार: RJD के जिला महासचिव कैलाश पासवान का अपहरण कर की हत्या

By एस पी सिन्हा | Published: July 10, 2018 02:25 PM2018-07-10T14:25:45+5:302018-07-10T14:26:23+5:30

परिजनों ने बताया कि 6 जुलाई को नारदीगंज के बुच्ची गांव के छोटू गुप्ता ने राजद नेता कैलाश पासवान को पंचायत में भाग लेने के लिए बुलाकर बोलेरो से ले गया था उसके बाद से वे घर वापस नहीं लौटे। 

Bihar: RJD district general secretary Kailash Paswan murdered | बिहार: RJD के जिला महासचिव कैलाश पासवान का अपहरण कर की हत्या

बिहार: RJD के जिला महासचिव कैलाश पासवान का अपहरण कर की हत्या

पटना,10 जुलाई: बिहार में प्रशासन के लाख सख्ती के बावजूद अपराधियों कै हौसले बुलंद हैं। सूबे के नवादा जिले में राजद के जिला महासचिव कैलाश पासवान का अपहरण कर उनकी हत्या कर दी गई। कैलाश पासवान की सिरकटी लाश नालंदा जिले के खुदागंज थाना क्षेत्र के पैमार नदी के पुल के नीचे से बरामद किया गया है। परिजनों ने बताया कि 6 जुलाई को नारदीगंज के बुच्ची गांव के छोटू गुप्ता ने राजद नेता कैलाश पासवान को पंचायत में भाग लेने के लिए बुलाकर बोलेरो से ले गया था उसके बाद से वे घर वापस नहीं लौटे। 

ये भी पढ़ें: पेड़ से बांधकर घरवाले करते रहे महिला की पिटाई, बेटा हाथ जोड़ कर करता रहा मां को छोड़ने की गुहार

इस संबंध में नवादा जिले के नगर थाना में मृतक के पुत्र संजय ने छोटू गुप्ता के खिलाफ अपहरण कर लेने की प्राथमिकी दर्ज कराई थी। लाश की पहचान के लिए परिजन रजौली विधायक के साथ सोमवार देर रात नालंदा सदर अस्पताल पहुंचकर कपड़े और कद से लाश की शिनाख्त कैलाश पासवान के रूप में की। बताया जाता है कि अपराधियों ने राजद नेता की गला रेतकर हत्या करने के बाद शव की पहचान को छिपाने के लिए सिर को गायब कर दिया बाकी शरीर को वही छोडकर फरार हो गए। 

ये भी पढ़ें: संजू देखने के बाद बोले नितिन गडकरी, मीडिया की गलत धारणा के कारण सुनील और संजय दत्त की जिंदगी हुई अशांत

नालंदा पुलिस के मुताबिक 7 जुलाई को एक सिरकटी लाश माढीलाल गांव के समीप से बरामद की गई थी। लाश को अस्पताल में सुरक्षित रखा गया था। कहा जा रहा है कि अपराधियों ने शव की पहचान को छिपाने के लिए लाश से सिर को ही गायब कर दिया था। बताया जा रहा कि समाचार पत्रों के माध्यम से नालंदा में सर कटी शव बरामद होने की सूचना मिली।

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर सब्सक्राइब करें!

Web Title: Bihar: RJD district general secretary Kailash Paswan murdered

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे