बिहार पुलिसः पिछले 22 दिन से लापता हैं डॉक्टर संजय कुमार, चचेरे बहनोई के लिए पटना पहुंचे शेखर सुमन, सीएम नीतीश से करेंगे मुलाकात, देखें वीडियो

By एस पी सिन्हा | Published: March 22, 2023 06:32 PM2023-03-22T18:32:41+5:302023-03-22T18:34:44+5:30

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से मुलाकात करेंगे। चचेरी बहन को अब तक कोई मदद नहीं मिल रही है।

Bihar Police actor Shekhar Suman reach Patna cousin brother-in-law Dr Sanjay Kumar is missing since last 22 days will meet CM Nitish kumar watch video | बिहार पुलिसः पिछले 22 दिन से लापता हैं डॉक्टर संजय कुमार, चचेरे बहनोई के लिए पटना पहुंचे शेखर सुमन, सीएम नीतीश से करेंगे मुलाकात, देखें वीडियो

शेखर सुमन ने बिहार पुलिस पर कई सवाल उठाए।

Highlightsयदि मामला आत्महत्या है तो शव कहां गया? 22 दिन में पुलिस ने क्या किया? यह पुलिस नहीं बता रही है।शेखर सुमन ने बिहार पुलिस पर कई सवाल उठाए।

पटनाः बिहार की राजधानी पटना स्थित नालंदा मेडिकल कालेज अस्पताल (एनएमसीएच) के चिकित्सक डॉ. संजय कुमार पिछले 22 दिन से लापता है। पटना पुलिस सुराग नहीं लगा सकी। चचेरी बहन को न्याय दिलाने के लिए अभिनेता शेखर सुमन मुंबई से पटना पहुंचे हैं। शेखर सुमन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डीजीपी आरएस भट्टी से मिलेंगे और डॉ. संजय कुमार की सकुशल बरामदगी की मांग करेंगे।

डॉक्टर संजय कुमार का अब तक कोई सुराग नहीं मिलने से अभिनेता शेखर सुमन भी हैरान हैं। उनका कहना है कि 22 दिन से उनके बहनोई संजय कुमार लापता हैं उनकी चचेरी बहन को अब तक कोई मदद नहीं मिल रही है। उन्हें मदद दिलाने के लिए पटना आया हूं। पटना में मीडिया से बातचीत करते हुए शेखर सुमन ने नीतीश सरकार से बढ़ते अपराध और डॉक्टर के लापता होने पर सवाल उठाया।

उन्होंने पुलिस से सवाल पूछा है कि आखिर इस पूरे मामले का जवाब क्या है? अभी तक क्या कुछ एक्शन लिया गया। इस संबंध में पुलिस की ओर से जानकारी नहीं मिल पाई है। यदि मामला आत्महत्या है तो शव कहां गया? पुलिस को पता करना चाहिए था कि डॉक्टर साहब की कोई दुश्मनी तो नहीं थी। किसी चीज का दवाब तो नहीं था। 22 दिन में पुलिस ने क्या किया? यह पुलिस नहीं बता रही है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से उन्होंने अपील की है कि वे इस मामले में खुद अपने स्तर से देखें। गाड़ी की जांच हो, यह बड़ा सवाल है। संजय कुमार गए कहां पुलिसिया जांच में अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है? 22 दिन से लापता हैं, लेकिन अभी तक उनका पता नहीं चल पाया है। कही इस मामले को ठंडे बस्ते में तो नहीं डाल दिया गया।

शेखर सुमन ने बिहार पुलिस पर कई सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि वह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डीजीपी आरएस भट्टी से मिलेंगे और बहन को न्याय दिलायेंगे। शेखर सुमन ने कहा कि उनके बहनोई की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। उनके अचानक गायब होने के मामले में अब तक कुछ भी स्पष्ट नहीं हो पाया है।

लापता हुए 22 दिन हो गये हैं, लेकिन पुलिस की तरफ से आश्वासन के सिवाय कुछ भी नहीं मिला है। उनकी गाड़ी मिली थी, लेकिन उसकी जांच पुलिस ने तुरंत नहीं की। शेखर सुमन ने बिहार पुलिस से इस मामले में कार्रवाई करने की बात कही है। उन्होंने लापता बहनोई की सकुशल बरामदगी की मांग की है।

Web Title: Bihar Police actor Shekhar Suman reach Patna cousin brother-in-law Dr Sanjay Kumar is missing since last 22 days will meet CM Nitish kumar watch video

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे