बिहार: समाधान यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को झेलना पड़ रहा है विरोध, लोगों ने दिखाए काले झंडे

By एस पी सिन्हा | Published: January 10, 2023 07:05 PM2023-01-10T19:05:30+5:302023-01-10T19:07:02+5:30

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सोमवार को समाधान यात्रा के क्रम में सारण में थे, इस दौरान वहां कुछ लोगों ने नीतीश कुमार के काफिले को काला झंड़ा दिखाया। 

Bihar: people showed black flags to CM Nitish Kumar on Samadhan Yatra | बिहार: समाधान यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को झेलना पड़ रहा है विरोध, लोगों ने दिखाए काले झंडे

बिहार: समाधान यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को झेलना पड़ रहा है विरोध, लोगों ने दिखाए काले झंडे

Highlightsनीतीश कुमार सोमवार को समाधान यात्रा के क्रम में सारण में थेइस दौरान वहां कुछ लोगों ने नीतीश कुमार के काफिले को काला झंड़ा दिखायाभाजपा ने नीतीश कुमार को काले झंड़े दिखाते वीडियो शेयर किया है

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के समाधान यात्रा के दौरान उच्च सुरक्षा की व्यवस्था किए जाने के बावजूद विरोध का सामना करना ही पड़ रहा है। अब तक मुख्यमंत्री बेतिया, शिवहर, सीतामढ़ी, वैशाली, सीवान और छपरा में यात्रा पूरी कर चुके हैं। हालांकि मुख्यमंत्री इस बार जनसभा नहीं कर रहे हैं। इसके पीछे हंगामे का खतरा है। पुलिस की मुस्तैदी के बावजूद भी लोगों का आक्रोश थमने का नाम नहीं ले रहा है। जगह-जगह मुख्यमंत्री को काले झंडे दिखाये जा रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि संभावित विरोध के मद्देनजर स्थानीय प्रशासन लोगों को नजरबंद भी कर रहा है। इसके बाद भी जनता का आक्रोश सड़कों पर दिख रहा है। नीतीश कुमार सोमवार को समाधान यात्रा के क्रम में सारण में थे, इस दौरान वहां कुछ लोगों ने नीतीश कुमार के काफिले को काला झंड़ा दिखाया। 

इस बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें मुख्यमंत्री का काफिला गुजर रहा है। अचानक एक युवक नीतीश कुमार के काफिले के सामने आ जाता है। वह युवक नीतीश कुमार मुर्दाबाद की नारेबाजी करते हुए काला झंड़ा लहराने लगता है। 

शख्स लगातार काला कपड़ा दिखाकर नीतीश कुमार के खिलाफ नारेबाजी कर रहा है। हालांकि, उच्च सुरक्षा वाला कारकेड़ तेजी से निकल गया। वहां पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उस युवक को पकड़ लिया। इसलिए बाद भाजपा ने नीतीश कुमार को काले झंड़े दिखाते वीडियो शेयर किया है। 

वीडियो के माध्यम से भाजपा के प्रवक्ता डॉ. निखिल आनंद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तंज कसते हुए कहा,''पियोगे तो मरोगे .... कहने वाला सीएम मुर्दाबाद के नारे और मुआवजे की मांग के बीच सुरक्षा में भाग खड़ा हुआ! शराब पीने वाला दोषी, लेकिन शराबकांड में 200 मृतकों की विधवाएँ, अनाथ बच्चे, माँ- बाप- परिवार दोषी कैसे? "सबको मुआवजा दो" सीएम नीतीश को राजकपूर की फिल्म 'श्री420' देखनी चाहिए''।

Web Title: Bihar: people showed black flags to CM Nitish Kumar on Samadhan Yatra

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे