बिहारः 13 साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी, बगीचे में जलावन के लिए लकड़ी चुनने गई थी, अरेस्ट

By एस पी सिन्हा | Published: October 14, 2020 02:46 PM2020-10-14T14:46:50+5:302020-10-14T14:46:50+5:30

पटनाः वहशी ने एक 13 साल की मासूम बच्ची को जबरन खटाल में लेकर उसके साथ गंदी हरकत की है. इस वारदात के बाद लोग गुस्से में हैं.

Bihar patna rape case Arrested 13-year-old girl pick wood garden arrested | बिहारः 13 साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी, बगीचे में जलावन के लिए लकड़ी चुनने गई थी, अरेस्ट

लोगों का कहना है कि अपराधियों में पुलिस का खौफ नहीं है.

Highlightsतीन लड़कियां चिलबिल्ली गांव के बगीचे में जलावन के लिए लकड़ी चुनने गई थीं. प्राप्त जानकारी के अनुसार बगीचे से भागने के बाद दोनों लड़कियों ने सारी कहानी अपने घर वालों को सुनाई.पुलिस वहां पहुंच गई थी और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था.

पटनाः बिहार की राजधानी पटना में एक बार फिर से एक वहशी ने एक 13 साल की मासूम बच्ची को जबरन खटाल में लेकर उसके साथ गंदी हरकत की है. इस वारदात के बाद लोग गुस्से में हैं.

घटना बेउर थाना इलाके के ढनढनाचक की है, जहां तीन लड़कियां चिलबिल्ली गांव के बगीचे में जलावन के लिए लकड़ी चुनने गई थीं. लेकिन बगल के खटाल में काम करने वाले रोहित इन तीनों के साथ छेड़खानी करने लगा. जिसके बाद दो लड़कियां वहां से भाग गई, लेकिन तीसरी लड़की भागने के दौरान गिर पड़ी.

आरोपी रोहित उसे उठाकर खटाल में ले गया और उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया. प्राप्त जानकारी के अनुसार बगीचे से भागने के बाद दोनों लड़कियों ने सारी कहानी अपने घर वालों को सुनाई. गुस्साए लोग लाठी डंडे के साथ गोशाला पहुंच गए.

लेकिन इससे पहले पुलिस वहां पहुंच गई थी और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था. इस दुष्कर्म की वारदात को लेकर लोग बेहद आक्रोशित हैं. लोगों का कहना है कि अपराधियों में पुलिस का खौफ नहीं है. आये दिन अपराधी इस तरह की वारदात को अंजाम दे रहे हैं.

Web Title: Bihar patna rape case Arrested 13-year-old girl pick wood garden arrested

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे