Bihar NEET Exam Row: लालू परिवार से ही सारे तार क्यों जुड़ते हैं?, जदयू सांसद झा ने कहा- नीतीश राज में किसी को राजनीतिक संरक्षण नहीं...

By एस पी सिन्हा | Published: June 22, 2024 04:09 PM2024-06-22T16:09:16+5:302024-06-22T16:11:01+5:30

Bihar NEET Exam Row: जदयू के राज्यसभा सांसद संजय कुमार झा ने सवाल उठाते हुए पूछा कि आखिर हर घटना का तार लालू परिवार से ही क्यों जुड़ जाता है?  

Bihar NEET Exam Row leak rjd chief lalu yadav Why all strings connected Lalu family only JDU MP Sanjay Kumar Jha said No one political protection Nitish Kumar rule | Bihar NEET Exam Row: लालू परिवार से ही सारे तार क्यों जुड़ते हैं?, जदयू सांसद झा ने कहा- नीतीश राज में किसी को राजनीतिक संरक्षण नहीं...

file photo

Highlightsतेजस्वी यादव के निजी लोगों का नाम आ रहा है। नीट के मामले में ईओयू जांच कर रही है।बिहार की जनता ने जनादेश दे दिया।

Bihar NEET Exam Row: नीट पेपर लीक मामले को लेकर बिहार में पक्ष और विपक्ष के बीच जारी जुबानी जंग तेज होती जा रही है। इसी कड़ी में अब जदयू ने भी स्पष्ट कर दिया है कि नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री रहते अपराधी चाहे जो भी हो बख्शा नहीं जाएगा। जदयू के राज्यसभा सांसद संजय कुमार झा ने सवाल उठाते हुए पूछा कि आखिर हर घटना का तार लालू परिवार से ही क्यों जुड़ जाता है? उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के राज में कभी किसी को राजनीतिक संरक्षण नहीं मिलेगा। प्रदेश जदयू कार्यालय में मीडिया से बातचीत करते हुए संजय झा ने कहा कि अगर किसी ने घटना को अंजाम दिया है तो वह पकड़ा जाएगा और उसको सजा जरूर मिलेगी। उन्होंने कहा कि जब तक जांच पूरी नहीं हो जाती तब तक स्पष्ट कुछ बोलना ठीक नहीं है।

पूरे मामले में एक बात बड़ी ही महत्वपूर्ण आ रही है कि तेजस्वी के निजी लोगों का नाम आ रहा है। जब आदमी फंसता है तो चुनौती ही देता है। सब तार तेजस्वी के यहां से ही क्यों जुड़ जाता है? नीट के मामले में ईओयू जांच कर रही है। वहीं आरक्षण रद्द होने के मामले पर उन्होंने कहा कि इसको लेकर सरकार सुप्रीम कोर्ट जाएगी।

वहीं तेजस्वी यादव के आभार यात्रा को लेकर कहा कि लोकसभा का परिणाम दिखाता है कि जनता का आज भी भरोसा सिर्फ नीतीश कुमार पर है। लोगों ने तो यहां तक कहा था कि जदयू खत्म हो गई है, लेकिन बिहार की जनता ने जनादेश दे दिया। संजय झा ने कहा कि तेजस्वी यादव कोई भी यात्रा निकाल लें उससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

उन्होंने कहा कि चुनाव के पहले भी ये लोग जनता के बीच में जाकर नौकरी को लेकर बोले, मीडिया के बीच जाकर भी बयान दिए। लेकिन जनता को सब पता है कि मुख्यमंत्री तो नीतीश कुमार ही हैं और बिना मुखिया के कोई फैसला कैसे हो सकता है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में पहले भी नौकरियां दी है। हम आगे भी बेरोजगारों को रोजगार देंगे।

वहीं उन्होंने तेजस्वी यादव के नौकरी देने के बयान को लेकर कहा कि 15 साल में कितना नौकरी दिए हैं? ये तो बताएं। 1990 से 2005 के बीच कितनी नौकरी दिए? संजय झा ने कहा कि लालू यादव के शासन काल में कैसे नौकरियां दी जाती थी ये तो सबको पता है। लालू  के शासन काल में लोगों का पलायन हुआ।

वहीं, तेजस्वी यादव के इस बयान पर कि बिहार विधानसभा में राजद और महागठबंधन की जीत होगी और राज्य में तेजस्वी की सरकार बनेंगी को लेकर संजय झा ने कहा कि जनता को विश्वास हमारे साथ है। और जहां तक लोकसभा चुनाव को लेकर दिखे तो हम 176 से अधिक सीट से लीड ले रहे हैं। लोकसभा में जनता ने राजद को सिर्फ चार सीटें दी है।

Web Title: Bihar NEET Exam Row leak rjd chief lalu yadav Why all strings connected Lalu family only JDU MP Sanjay Kumar Jha said No one political protection Nitish Kumar rule

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे