बिहार: सांसद पप्पू यादव ने किया ऐलान, कहा-दुष्कर्मियों को मारने वालों को देंगे 5 लाख का इनाम

By एस पी सिन्हा | Published: October 17, 2018 04:52 PM2018-10-17T16:52:10+5:302018-10-17T16:52:10+5:30

"मीटू" कैंपेन का जिक्र करते हुए सांसद ने नेताओं पर हमला बोलते हुए कहा कि एक भी उपर से नीचे तक नहीं है, जिसने लड़कियों को नहीं छेड़ा होगा।

Bihar: MP Pappu Yadav announced-Rs 5 lakh reward for those who killed the rapist | बिहार: सांसद पप्पू यादव ने किया ऐलान, कहा-दुष्कर्मियों को मारने वालों को देंगे 5 लाख का इनाम

बिहार: सांसद पप्पू यादव ने किया ऐलान, कहा-दुष्कर्मियों को मारने वालों को देंगे 5 लाख का इनाम

बिहार के मधेपुरा से सांसद पप्पू यादव ने दुष्कर्म की बढ़ती वारदात पर बयान देते हुए कहा है कि मासूम के साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी घटना को अंजाम देने वाले दरिंदों को जो मार देगा, उसे पप्पू यादव की तरफ से इनाम के रूप में पांच लाख रुपये मिलेंगे।  पप्पू ने कहा जब नेता और सरकार ऐसी घिनौनी वारदात में शामिल हो और पदाधिकारी की इसमें मिलीभगत हो तो बलात्कारी को कौन रोकेगा?

सांसद ने कहा कि महिला के साथ दुष्कर्म की घटना होती है।  मधेपुरा शहर में एक 13 साल की छात्रा के साथ शिक्षक ने दुष्कर्म किया, लेकिन आज तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई।  

उन्होंने कहा कि दुष्कर्मी घटना को अंजाम नेपाल की तरफ फरार हो गए।  आज तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हो पाई।  उन्होंने इस मामले में अपना गुस्सा दिखाते हुए कहा कि मैं ऐसे लोगों के लिए यही कहता हूं कि सीधा शूट एंड साइट कर दो।  इसके बाद पप्पू यादव आपको इनाम स्वरूप 5 लाख रुपये देगा।

#MeToo पर बोले पप्पू यादव
  
"मीटू" कैंपेन का जिक्र करते हुए सांसद ने नेताओं पर हमला बोलते हुए कहा कि एक भी उपर से नीचे तक नहीं है, जिसने लडकियों को नहीं छेडा होगा।  "मीटू" अभियान में यौण शोषण का आरोप लगने के बाद भाजपा सांसद एमजे अकबर और राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन का नाम लेते हुए सांसद ने कहा कि एक प्रतिशत को छोड दें तो हर तरह के लोग इसमें शामिल हैं।  पप्पू ने जोर देकर कहा कि कोई भी संस्थान इससे अछूता नहीं है।  

हर जगह लड्कियों के साथ अत्याचार किया जाता है।  उन्होंने कहा कि हमारा कानून अपराधियों और बलात्कारियों को सपोर्ट करने वाला है।  यहां बिचौलियों को छूट दी जाती है।  सांसद ने कहा है कि हमारा इतना ही कहना है अगर आप किसी बलात्कारी को पकडते हैं तो उसे सीधा मार दीजिए। पप्पू यादव उसके साथ खड़ा रहेगा। 

नीतीश कुमार से पूछे सवाल 

पप्पू यादव ने प्रदेश सरकार की तमाम व्यवस्थाओं को लेकर नीतीश कुमार से एक के बाद एक कई सवाल पूछे हैं।  पप्पू यादव ने पूछा कि नीतीश कुमार जी, आप कहते हैं जाति आपके लिए मुद्दा नहीं है, तो ये बताइये कि डीएनए का इस्‍तेमाल क्‍यों किया था? क्‍या डीएनए जाति का हिस्‍सा नहीं है? उन्होंने साथ ही पूछा कि आपने आखिर अखलाक और गाय का इस्‍तेमाल क्‍यों किया? 

वहीं दलित-महादलित का इस्‍तेमाल क्‍यों करना पडा, अगर आपको विकास पर इतना ही गर्व है? उन्होंने कहा कि बिहार में अपराधी कानून से ज्यादा ताकतवर है क्योंकि नेताओं के पास एके-47 और एके-56 की भरमार है।  मुख्यमंत्री को इसका खुलासा करना चाहिए।

  उन्होंने कहा कि इतने साल केंद्र और राज्य में शासन करने के बाद भी नीतीश कुमार बिहार के लोगों के लिए रोजगार के मौके उपलब्ध नहीं कराए।  बिहार में सिर्फ 2.7 प्रतिशत भी रोजगार नहीं है। पप्पू यादव ने नीतीश कुमार के शासन पर सवाल उठाते हुए कहा कि इतने साल मुख्यमंत्री रहने के बाद भी वो जनता के लिए बेहतर स्वास्थ्य की व्यवस्था नहीं कर पाए। 

 वहीं बिहार के बच्चे पढ़ने के लिए दूसरे राज्यों में जाते हैं और हर साल लगभग 20 हजार करोड रुपये दूसरे राज्यों को देकर आते हैं।  उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को इन सब सवालों के जवाब देने चाहिए।  

इतना ही नहीं, पप्पू ने इस दौरान कहा कि विकास बिना इंसानियत को बचाये कैसे हो सकता है? नफरत, उन्‍माद, हिंसा, बलात्कार अपराध, माफिया, नेता - पदाधिकारी के नेक्‍सेस के रास्‍ते कैसे विकास हो सकता है?

Web Title: Bihar: MP Pappu Yadav announced-Rs 5 lakh reward for those who killed the rapist

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे