बिहार: बाहुबली विधायक अनंत सिंह पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, कहा- सीएम नीतीश ने नहीं सुनी तो जहर खा लूंगा

By एस पी सिन्हा | Published: August 16, 2019 08:40 PM2019-08-16T20:40:15+5:302019-08-16T20:40:15+5:30

वहीं, एके- 47 बरामदगी के बाद अकेले विधायक अनंत सिंह की मुश्किलें नहीं बढ़ी हैं. अनंत सिंह के जिस घर से हथियार की बरामदगी हुई है, वह पैतृक संपत्ति है. लिहाजा अनंत सिंह के साथ-साथ उनके परिवार वालों की मुश्किलें भी बढ़ सकती हैं.

Bihar: MLA Anant Singh says if CM Nitish Kumar doesnt listen him, he will consume poison | बिहार: बाहुबली विधायक अनंत सिंह पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, कहा- सीएम नीतीश ने नहीं सुनी तो जहर खा लूंगा

बाहुबली विधायक अनंत सिंह के गांव के पैतृक घर से एके-47 बरामद हुई है। जिसे लेकर उनकी गिरफ्तारी हो सकती है।

बाढ़ के उनके गांव लदमा से एके-47 बरामद होने के बाद मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह की किसी भी वक्त गिरफ्तारी हो सकती है. पुलिसिया सूत्रों की अगर मानें तो अनंत सिंह को किसी भी वक्त गिरफ्तार किया जा सकता है. पुलिस ने इसके लिए सभी तैयारियां भी पूरी कर ली है. 

सूत्र बताते हैं कि लदमा स्थित अनंत सिंह के पैतृक घर पर छापेमारी के दौरान पुलिस के द्वारा एके-47, कारतूस और बम की बरामदगी के बाद अनंत सिंह पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है. सूत्र बता रहे हैं कि पुलिस ने जिस वक्त लदमा में छापेमारी की उस समय एके-47 को वहां से निकाल कर दूसरी जगह भेजे जाने की तैयारी पूरी हो चुकी थी. मेटल डिटेक्टर और स्कैनर एके-47 जैसे हथियार को पकड़ नहीं सके इसके लिए उसकी कार्बन सीलिंग कराई गई थी. सूत्रों के अनुसार 4 दिन पहले भी अनंत सिंह के गांव से कई प्रतिबंधित हथियारों को बाहर निकालकर ठिकाने लगाया गया था. पुलिस को यह जानकारी मिली है कि अनंत सिंह के घर और उसके आसपास के इलाके एक एलएमजी और एक एमपी-5 के साथ-साथ अभी और एके-47 हथियार छिपाकर रखा गया है. 

वहीं, एके- 47 बरामदगी के बाद अकेले विधायक अनंत सिंह की मुश्किलें नहीं बढ़ी हैं. अनंत सिंह के जिस घर से हथियार की बरामदगी हुई है, वह पैतृक संपत्ति है. लिहाजा अनंत सिंह के साथ-साथ उनके परिवार वालों की मुश्किलें भी बढ़ सकती हैं. विधायक अनंत सिंह फिलहाल अपने पटना स्थित सरकारी आवास पर हैं. आवास के बाहर सन्नाटा पसरा है. सूत्रों के अनुसार पुलिस ने अनंत सिंह के सरकारी आवास पर नजर बनाये हुए है. 

यहां बता दें कि बाहुबली विधायक अनंत सिंह का विवादों से गहरा नाता रहा है. उनके ऊपर कई आरोप लग चुके हैं. साल 2004 में अनंत सिंह के घर एसटीएफ ने छापा मारकर कार्रवाई की थी. उस समय जमकर फायरिंग भी की गई थी. इस फायरिंग में एक गोली अनंत सिंह को भी लगी थी. साल 2015 में पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने उन पर अपनी हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया था. 

वर्तमान में अनंत सिंह पर पुलिसिया कार्रवाई तेज हो गई है. पिछले कुछ दिनों से अनंत सिंह की एक ऑडियो क्लिप जोरों से वायरल हो रही है. इस ऑडियो क्लिप के मुताबिक अनंत सिंह ने सुपारी किलर्स को कुख्यात भोला सिंह और उसके भाई मुकेश सिंह की हत्या की सुपारी दी थी. इसके एवज में वो साजिश रच रहे थे. बता दें कि पिछले दिनों पटना के बाढ़ क्षेत्र में तीन सुपारी किलर्स को पुलिस ने धर दबोचा था. ये तीनों पंडारक के कुख्यात भोला सिंह और उसके भाई मुकेश की हत्या करने की साजिश रच रहे थे. इस क्लिप के चलते अनंत सिंह समेत 8 पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. 

वहीं, अनंत सिंह का कहना है कि उनके खिलाफ साजिश रची जा रही है. उन्होंने जदयू सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो उनका घर तोड़ने का काम कर रहे हैं. वहीं, उन्होंने सूचना एवं जनसंपर्क विभाग मंत्री नीरज कुमार को घेरते हुए कहा कि विस चुनाव के चलते ये पूरा खेल खेला जा रहा है. उनके खिलाफ पर चल रही कार्रवाई को लेकर उन्होंने कहा कि इसके लिए मैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलूंगा. उन्हें मेरी बात सुननी ही पड़ेगी. ऐसी स्थित में अगर वो मेरी बात नहीं सुनते हैं, तो मैं जहर खाकर जान दे दूंगा.

Web Title: Bihar: MLA Anant Singh says if CM Nitish Kumar doesnt listen him, he will consume poison

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे