बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने की लालू प्रसाद यादव की तारीफ, बोले- बिहार में अब नहीं रहा नीतीश का जलवा

By एस पी सिन्हा | Published: December 27, 2018 05:20 PM2018-12-27T17:20:06+5:302018-12-27T17:20:06+5:30

बिहार के मोकामा से बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने कहा कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव को फंसाया जा रहा है। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि बताइये कौन नेता साफ छवि का है? उन्होंने कहा कि लालू राज में तो मुझे तंग भी नहीं किया जाता था।

Bihar MLA Anant Kumar Singh says lalu prasad famous leader then CM nitish kumar | बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने की लालू प्रसाद यादव की तारीफ, बोले- बिहार में अब नहीं रहा नीतीश का जलवा

बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने की लालू प्रसाद यादव की तारीफ, बोले- बिहार में अब नहीं रहा नीतीश का जलवा

बिहार के मोकामा से बाहुबली विधायक अनंत सिंह राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के समर्थन में खुलकर आ गए है। छोटे सरकार के नाम से चर्चित इस निर्दलीय विधायक ने आज लालू को बिहार का सबसे बडा नेता बताया। अनंत ने कहा कि लालू प्रसाद यादव बिहार में सबसे बडा जनाधार रखने वाले नेता हैं। अनंत ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार में अब नीतीश कुमार का जलवा नहीं रहा है। 

उन्होंने कहा कि बिहार की जनता नीतीश सरकार से तंग आ गई है। अनंत सिंह ने नीतीश कुमार पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब हम नीतीश कुमार के साथ थे तब बहुत अच्छा थे। 15 साल सरकार चलाने के बाद इनका मन बदल गया है और आज अलग-अलग बात करते हैं। जब हम खेत में सोते थे तो नीतीश हमको खेते-खेत खोजते रहते थे। हमको अब किसी से डर नहीं हैं। नीतीश ने उस समय काम की बात न कर यह पूछने लगे कि गांव जाते हैं? 

हाथी-घोडा आपने रखा है तो उसका कागज भी है। इस उल- जुलूल सवालों के बाद मेरा मन टूट गया और मैं समझ गया। जिसके बाद मैं वापस लौट आया। वहीं, से मेरा मन बदल गया। लोकसभा चुनाव को लेकर जब अनंत सिंह से यह पूछा गया कि आपके जान को भी खतरा हो सकता है? इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने मुझे पहले से ही इतने केस में फंसाया है कि अब डर नहीं है। वो ज्यादा से ज्यादा करेंगे तो मर्डर करवा देंगे। जितना कष्ट जिंदा में होता है उन्होंने सब दिया है। 

अनंत सिंह ने कहा कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव को फंसाया जा रहा है। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि बताइये कौन नेता साफ छवि का है? उन्होंने कहा कि लालू राज में तो मुझे तंग भी नहीं किया जाता था। लेकिन जब से नीतीश का राज आया तब से मुझ पर सैकडों केस करके फंसा दिया गया। लालू यादव से दुश्मनी के सवाल पर अनंत ने कहा कि हमारी कभी भी उनसे दुश्मनी नहीं थी। इसके साथ ही उन्होंने लालू प्रसाद यादव के साथ जाने में कोई गुरेज नहीं होने की भी बात कही। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने शुरू से मेरा इस्तेमाल किया और कई झूठे केस में हमें फंसाया गया।

मुंगेर सीट से अपनी दावेदारी ठोंकने वाले इस बाहुबली ने कहा कि मैं वहां से चुनाव लड रहा हूं और इस चुनाव में मेरे खिलाफ उतरने वाले हर एक उम्मीदवार की जमानत जब्त हो जाएगी। इसके साथ ही अनंत ने बिहार में भाजपा की सरकार खत्म हो जाने की भी बात कही। उल्लेखनीय है कि अनंत सिंह के बिहार के मुंगेर सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लडने की अटकलें लगाई जा रही हैं। हालांकि अनंत ने अभी तक साफ नहीं किया है कि वो मुंगेर से निर्दलीय ताल ठोकेंगे या फिर कांग्रेस के सिंबल पर। 

उनकी इस सीट से दावेदारी को लेकर एनडीए और महागठबंधन दोनों दलों में हलचल तेज है। इसी सीट से जहां लोजपा की वीणा देवी सांसद हैं, वहीं मुंगेर से ही नीतीश के करीबी और बिहार सरकार के मंत्री ललन सिंह ने भी चुनाव लड़ने का मन बना रखा है। इस बीच लालू के समर्थन में अनंत सिंह का खुल कर आना अपने आप में नए राजनीतिक समीकरणों की ओर इशारा कर रहा है।

Web Title: Bihar MLA Anant Kumar Singh says lalu prasad famous leader then CM nitish kumar

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे