बिहार: मॉर्निंग वॉक के लिए गए RJD नेता पर दिनदड़ाड़े फायरिंग, हालत नाजुक

By स्वाति सिंह | Published: December 15, 2019 04:46 PM2019-12-15T16:46:39+5:302019-12-15T16:47:16+5:30

थावे के विदेशी टोला निवासी मुन्‍ना उर्फ रंजीत श्रीवास्तव मॉर्निंग वॉक के लिए गये थे। तभी एक बाइक पर सवार तीन अपराधी उनके सामने आ गए। उन्‍होंने सामने से चार गालियां चलाईं, जिनमें एक मुन्‍ना को लग गई। 

Bihar: Massive firing on RJD leader for morning walk, condition critical | बिहार: मॉर्निंग वॉक के लिए गए RJD नेता पर दिनदड़ाड़े फायरिंग, हालत नाजुक

मुन्ना श्रीवास्तव जमीन के मामले से भी जुड़े हुए हैं। वह जमीन की खरीद-बिक्री (प्रापर्टी डीलिंग) का काम करते हैं।

Highlightsराजद नेता को दिनदड़ाड़े गोली मार दी है।गोरखपुर में उनका इलाज चल रहा है

बिहार में रविवार को गोपालगंज के थावे बाजार स्थित स्टेशन रोड में मॉर्निंग वॉक के दौरान राष्‍ट्रीय जनता दल (राजद) नेता को दिनदड़ाड़े गोली मार दी है। मॉर्निंग वॉक के दौरान युवा जिला महासचिव मुन्‍ना श्रीवास्‍तव पर गए तब तीन बाइकसवार अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस घटना के बाद वे फरार हो गए।

इसके बाद उन्हें आनन-फानन गोपालगंज के सदर अस्पताल में भर्ती किया गया, लेकिन उनकी नाजुक हालत हो देखते हुए डॉक्टर ने गोरखपुर रेफर कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, थावे के विदेशी टोला निवासी मुन्‍ना उर्फ रंजीत श्रीवास्तव मॉर्निंग वॉक के लिए गये थे। तभी एक बाइक पर सवार तीन अपराधी उनके सामने आ गए। उन्‍होंने सामने से चार गालियां चलाईं, जिनमें एक मुन्‍ना को लग गई। 

बताया जाता है की अब भी उनकी हालत बेहद नाजुक है। वहीं, ख़बरों के मुताबिक, पुलिस ने सूत्रों ने बताया कि मुन्ना श्रीवास्तव जमीन के मामले से भी जुड़े हुए हैं। वह जमीन की खरीद-बिक्री (प्रापर्टी डीलिंग) का काम करते हैं। पुलिस को शक है कि गोलीबारी की वजह जमीनी विवाद भी हो सकता है। हालांकि, पुलिस इस एंगल से भी मामले की पड़ताल कर रही है।
 

Web Title: Bihar: Massive firing on RJD leader for morning walk, condition critical

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे