बिहारः शराबबंदी कानून की उड़ रही धज्जियां, युवक ने थाना में घुसकर दारोगा को पीटा, तेजप्रताप यादव ने वीडियो शेयर किया, देखें

By एस पी सिन्हा | Published: November 20, 2021 06:59 PM2021-11-20T18:59:05+5:302021-11-20T19:04:27+5:30

बिहार के नालंदा में शराब के नशे में छत से गिरकर एक युवक की मौत हो गई है. दरभंगा में एक युवक ने थाना में घुसकर एक दारोगा को पीट डाला है.

Bihar Liquor prohibition law Darbhanga young man entered police station and beat daroga Tej Pratap Yadav shared video watch | बिहारः शराबबंदी कानून की उड़ रही धज्जियां, युवक ने थाना में घुसकर दारोगा को पीटा, तेजप्रताप यादव ने वीडियो शेयर किया, देखें

तेजप्रताप ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार से शराबबंदी को लेकर सवाल भी किए है.

Next
Highlightsवीडियो में एक बच्चा अपने पिता के शराब पीने की बात बता रहा है.तेजप्रताप यादव ने पटना की सड़क पर नशे में धुत एक व्यक्ति का वीडियो बनाकर ट्वीट किया है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने बिहार में शराबबंदी को फेल बताया है.

पटनाः बिहार में शराबबंदी कानून को और सख्ती से पालन कराये जाने को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा चाहे जितना भी कदम उठाया जाता हो, लेकिन राज्य में शराबबंदी कानून की धज्जियां उड़ती दिख जा रही हैं. राज्य में शराबबंदी को लेकर सख्‍ती के बीच पटना व बक्‍सर में नशे में टल्‍ली लोगों के वीडियो वायरल हुए हैं.

जबकि, नालंदा में शराब के नशे में छत से गिरकर एक युवक की मौत हो गई है. उधर, दरभंगा में एक युवक ने थाना में घुसकर एक दारोगा को पीट डाला है. इसी बीच तेजप्रताप यादव ने पटना की सड़क पर नशे में धुत एक व्यक्ति का वीडियो बनाकर ट्वीट किया है. इस वीडियो में एक बच्चा अपने पिता के शराब पीने की बात बता रहा है.

वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने बिहार में शराबबंदी को फेल बताया है. तेजप्रताप ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार से शराबबंदी को लेकर सवाल भी किए है. वीडियो में बातचीत के दौरान बच्‍चा तेजप्रताप के सवालों का जवाब दे रहा है. बच्चे के अनुसार वह एक सरकारी स्कूल में पांचवीं कक्षा का छात्र है. उसके पिता शराब पीकर हंगामा करते हैं, नाचते हैं.

उसने बताया कि पिता अपनी शादी के बाद से ही शराब पी रहे हैं और उसकी मां से मारपीट करते हैं. बच्चे ने यह भी बताया कि पिता जब नशे में होते हैं तो उसे थप्पड मारकर भगा देते हैं. इसके बाद तेजप्रताप ने ट्वीट कर बताया है कि पटना के गली-गली में शराब मिल रहा है. बताया जाता है कि तेजप्रताप अपनी गौशाला गये थे.

इसी दौरान एक व्यक्ति को सड़क पर शराब के नशे में देखा, उसका एक बेटा उसे पकड़कर घर ले जा रहा था. उन्होंने एक छोटा सा वीडियो बनाकर फेसबुक व ट्विटर पर पोस्ट किया है. वहीं तेजप्रताप ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि नीतीश कुमार के सुशासन में शराबबंदी फेल है.

उन्होंने मुख्‍यमंत्री से पूछा कि शराबबंदी की समीक्षा के बाद की सख्‍ती के दौर में भी उनकी नाक के नीचे राजधानी में शराब पीकर सडक पर लोग कैसे हंगामा कर रहे हैं? पुलिस तंत्र फेल है और डीजीपी शराबबंदी लागू नहीं करा पा रहे हैं. न जाने कितने लोग जहरीली शराब से मर रहे हैं, कितने घर बर्बाद हुए हैं.

उन्होंने कहा कि वे 29 नवंबर को शुरू हो रहे बिहार विधान मंडल के सत्र में इस सवाल को विधानसभा में उठाएंगे. उधर, शराबबंदी की हकीकत बताती एक और घटना बिहार के बक्सर में हुई है. वहां नगर परिषद का एक सफाईकर्मी सड़क पर नशे में धुत होकर उत्‍पात करता नजर आया. इसका वीडियो वायरल हो गया है. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Web Title: Bihar Liquor prohibition law Darbhanga young man entered police station and beat daroga Tej Pratap Yadav shared video watch

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे