जमुई में पति ने पत्नी और 8 साल की बेटी को मार्बल और टाइल्स कटर से काटा, 4 साल के बेटे ने जान बचाकर पुलिस को पूरी बात बताई

By एस पी सिन्हा | Published: December 3, 2020 03:18 PM2020-12-03T15:18:44+5:302020-12-03T15:20:03+5:30

बिहार के जमुई शहर के कल्याणपुर मोहल्ले में घरेलू कलह ने दो लोगों की जान ले ली. पत्नी के चरित्र पर शक के कारण एक व्यक्ति ने पत्नी और बेटी को मार डाला. घटना के बाद इलाके में कोहराम मच गया.

bihar jamui man killed wife 8 years old daughter with tiles cutter machine 4 years old son save life doubt over character | जमुई में पति ने पत्नी और 8 साल की बेटी को मार्बल और टाइल्स कटर से काटा, 4 साल के बेटे ने जान बचाकर पुलिस को पूरी बात बताई

बुधवार को बात इतनी बढ़ गई कि युवक ने पत्नी और बेटी को जान से ही मार डाला. (file photo)

Highlightsथाना अध्यक्ष चंदन कुमार मौके पर पहुंचकर लाश को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. युवक को विगत कई दिनों से पत्नी के चरित्र पर शक था और इसको लेकर कई बार घर में विवाद भी हुआ था.

पटनाः बिहार के जमुई शहर के कल्याणपुर मोहल्ले में घरेलू कलह के बाद युवक ने अपनी पत्नी और बेटी की कटर से गला रेतकर हत्या कर दी.

इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई. घटना बुधवार रात की बताई जाती है. आज सुबह जब इस बात की जानकारी परिवार वालों को मिली तो पुलिस को सूचना दी गई. थाना अध्यक्ष चंदन कुमार मौके पर पहुंचकर लाश को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. 

बताया जाता है कि युवक को विगत कई दिनों से पत्नी के चरित्र पर शक था और इसको लेकर कई बार घर में विवाद भी हुआ था. हालांकि अक्सर हो रहे विवाद के चलते लगातार अपनी को आरोपी युवक हिदायत दिया करता था, लेकिन बुधवार को बात इतनी बढ़ गई कि युवक ने पत्नी और बेटी को जान से ही मार डाला.

बताया जाता है कि इस मामले को लेकर आरोपी प्रमोद तांती ने कुछ दिन पहले सल्फास की गोली भी खा ली थी, लेकिन बाद में उसे उपचार के बाद ठीक करा लिया गया था. पूरे घटना के बारे में आरोपी का 4 साल का बेटा है और उसने पुलिस को पूरी बात बताई. उसने कहा कि पिता ने कटर से मां और उसके बहन की गला रेत दी.

आरोपी प्रमोदतांती मार्बल और टाइल्स लगाने का काम करता है. स्थानीय लोगों के मुताबिक आरोपी को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था. इसी बात को लेकर अक्सर दोनों में कहा सुनी होती थी. अचानक उसने पत्नी और बेटी की हत्या करने की योजना बना ली.

सोने के बाद प्रमोद ने मार्बल काटने वाले कटर से पत्नी रीता देवी, 26 वर्ष और बेटी ज्योति कुमारी, 8 वर्ष की गला रेत कर हत्या कर दी. हत्या की खबर पर आज सुबह से ही लोगों की भीड जुट गई. इसके बाद आई पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

Web Title: bihar jamui man killed wife 8 years old daughter with tiles cutter machine 4 years old son save life doubt over character

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे