बिहार में BJP विधायक के बथान से मिलीं शराब की बोतलें, कहा- बचाव में दिया हैरान करने वाला तर्क  

By एस पी सिन्हा | Published: February 7, 2019 05:56 PM2019-02-07T17:56:56+5:302019-02-07T17:56:56+5:30

अनुमंडल पदाधिकारी वर्षा सिंह ने बताया कि नगर थाना क्षेत्र के काकरकुंड में एक गुमटी में शराब बचने की सूचना मिली थी. जिसके बाद वहां पर दापेमारी की गई. इस दौरान शराब पीते और बेचते दो लोगों को पकड़ा गया.

bihar: gopalganj bjp mla subhash singh liquor seized | बिहार में BJP विधायक के बथान से मिलीं शराब की बोतलें, कहा- बचाव में दिया हैरान करने वाला तर्क  

बिहार में BJP विधायक के बथान से मिलीं शराब की बोतलें, कहा- बचाव में दिया हैरान करने वाला तर्क  

बिहार के गोपालगंज के भाजपा विधायक सुभाष सिंह के बथान से शराब की खाली पचास बोतल बरामद हुई हैं. पुलिस इसकी जांच कर रही है. यह बोतल विधायक के बथान (गौशाला) से बरामद हुई हैं. शराब की बोतल बरामद होने की सूचना मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. 

वहीं, शराब की खाली बोतल बरामद होने के बाद विधायक सुभाष सिंह ने कहा कि मेरे बथान से नहीं ब्लकि बगल के गढ्‌ढे से बरामद हुई हैं. जो बाढ़ के दौरान पानी के बहाव से आ गई होंगी. विधायक से जुड़ा मामला होने के कारण प्रशासन हर बिंदुओं पर इसकी जांच कर रही है.

अनुमंडल पदाधिकारी वर्षा सिंह ने बताया कि नगर थाना क्षेत्र के काकरकुंड में एक गुमटी में शराब बचने की सूचना मिली थी. जिसके बाद वहां पर दापेमारी की गई. इस दौरान शराब पीते और बेचते दो लोगों को पकड़ा गया. जिससे पूछताछ की गई तो दोनों ने बताया कि हमें शराब यहां से मिली है. इसके बाद वहां पर छापेमारी की गई. 

इस दौरान लोगों ने बताया कि यह बथान भाजपा के विधायक सुभाष सिंह का है. शराब की खाली बोतल मिलने के बाद अनुमंडलाधिकारी ने उत्पाद विभाग को जांच के लिए दिया गया है. जांच पूरी होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

इधर, खाली शराब की बोतल बरामद होने के साथ ही तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गई है. बिहार में शराबबंदी के बाद किसी के घर से इतने बड़े पैमाने पर शराब की खाली बोतल मिलने का यह पहला मामला है. वह भी विधायक के घर से.

Web Title: bihar: gopalganj bjp mla subhash singh liquor seized

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे