Bihar: Gang rape with woman going to bank in Buxar, 5-year-old son killed for protesting, 1 arrested | बिहारः बक्सर में बैंक जा रही महिला के साथ गैंगरेप, विरोध करने पर 5 साल के बेटे की ली जान, 1 गिरफ्तार
पुलिस ने बताया कि अस्पताल ले जाते वक्त पीड़िता ने पिता को घटना के बारे में बताया, जिस आधार पर FIR दर्ज कराई गई है।

Highlightsबक्सर में एक महिला के साथ गैंगरेप की घिनौनी वारदात सामने आई है। महिला के साथ आरोपियों ने गैंगरेप किया और विरोध करने पर उसके 5 साल के बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी है।

पटना : बिहार की राजधानी पटना से सटे बक्सर में एक महिला के साथ गैंगरेप की घिनौनी वारदात सामने आई है। यहां दलित महिला के साथ आरोपियों ने गैंगरेप किया और विरोध करने पर उसके 5 साल के बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी है। आरोपियों ने पीड़िता और उसके बच्चे को मृत समझकर नहर में फेंक दिया। पीड़ित महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने अभी तक इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

बक्सर के मुरार पुलिस स्टेशन के एसएचओ मनोज पाठक ने जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित महिला 28 साल की है। यह मामला उस वक्त प्रकाश में आया, जब पीड़िता के पिता ने पुलिस में FIR दर्ज कराई। उन्होंने इस संबंध में दो नामजद तथा पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

जानकारी के मुताबिक, शनिवार को महिला अपने बेटे के साथ बैंक जा रही थी। इस दौरान, आरोपियों ने रास्ते में महिला और उसके बेटे को पकड़ लिया है। आरोपियों ने महिला के साथ बलात्कार किया और विरोध करने पर मासूम बेटे को गला दबा दिया है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी दोनों को नहर में फेंक कर फरार हो गए। 

पुलिस ने बताया कि अस्पताल ले जाते वक्त पीड़िता ने पिता को घटना के बारे में बताया, जिस आधार पर FIR दर्ज कराई गई है। पीड़िता का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है, जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। पीड़िता अभी कुछ बता पाने की स्थिति में नहीं है। इसके साथ ही मेडिकल रिपोर्ट्स का भी इंतजार किया जा रहा है।

Web Title: Bihar: Gang rape with woman going to bank in Buxar, 5-year-old son killed for protesting, 1 arrested
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे