Bihar: Four arrested for illegal liquor business, Rs 50 lakh recovered | बिहार: अवैध शराब का धंधा करने के आरोप में चार गिरफ्तार, 50 लाख रुपये बरामद
बिहार: अवैध शराब का धंधा करने के आरोप में चार गिरफ्तार, 50 लाख रुपये बरामद

मुजफ्फरपुर, 23 फरवरी बिहार के मुजफ्फरपुर जिले की पुलिस ने अवैध शराब का धंधा करने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से 49 लाख 98 हजार रूपये बरामद किए गए हैं।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जयंतकांत ने मंगलवार को बताया कि अवैध शराब के कारोबार व भण्डारण से संबंधित प्राप्त सूचना के आधार पर पुलिस अधीक्षक (नगर) के नेतृत्व में करजा थानान्तर्गत रसुलपुर गांव में विरेन्द्र ठाकुर तथा राहुल कुमार के घर पर छापामारी की गई। इस दौरान अवैध शराब का धंधा करने के आरोप में विरेन्द्र ठाकुर, राहुल कुमार, अभ्यानन्द शर्मा उर्फ टिंकु शर्मा तथा आलोक रंजन उर्फ भोला को गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने कहा कि ठाकुर के घर से पुलिस ने एक देसी रायफल, दो देसी पिस्तौल, तीन मैगजीन, दो कारतूस, 26 लीटर विदेशी शराब तथा रसुलपुर गांव के ही राहुल कुमार नामक एक अन्य अवैध शराब कारोबारी के घर से 49 लाख 98 हजार रूपये बरामद किए हैं।

उल्लेखनीय है कि बिहार सरकार ने अप्रैल 2016 से ही पूर्णशराबबंदी लागू की हुई है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Bihar: Four arrested for illegal liquor business, Rs 50 lakh recovered

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे