मदरसा में फर्जीवाड़ा, सिन्हा ने नीतीश सरकार पर हमला बोला, हाईकोर्ट ने 2500 मदरसों की जांच के आदेश दिए

By एस पी सिन्हा | Published: January 25, 2023 05:52 PM2023-01-25T17:52:50+5:302023-01-25T17:53:43+5:30

बिहारः भाजपा नेता विजय सिन्हा ने कहा कि बिहार की धरती पर जो अपराध, आतकंवाद, उग्रवाद को सत्ता संरक्षित अप्रयत्क्ष रूप से लाभ मिल रहा है।

Bihar Forgery in madrasa Vijay Kumar Sinha attack Nitish government High court orders investigation 2500 madrassas | मदरसा में फर्जीवाड़ा, सिन्हा ने नीतीश सरकार पर हमला बोला, हाईकोर्ट ने 2500 मदरसों की जांच के आदेश दिए

भाजपा नेता ने कहा कि बिहार सरकार आतंकवादियों को पनाह देती है।

Next
Highlightsभाजपा नेता ने कहा कि बिहार सरकार आतंकवादियों को पनाह देती है।आतकंवाद, उग्रवाद को सत्ता संरक्षित अप्रयत्क्ष रूप से लाभ मिल रहा है। लालू और नीतीश की भी जबाबदेही तय होनी चाहिए।

पटनाः पटना हाईकोर्ट में मदरसों के फर्जीवाडे के खेल का खुलासा होने के बाद नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने नीतीश सरकार पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बिहार सरकार आतंकवादियों को पनाह देती है। यह बात मैं पहले से ही कहता आ रहा हूं। यह सरकार मदरसे के माध्यम से अनुदान राशि देती है।

इसके जरिए ही आतकंवादियों को पनाह मिलता है। हाईकोर्ट ने अब इसके जांच को लेकर आदेश दिया है। इसमें सीतामढ़ी के उस इंसान को जो मदरसे के कारनामों को उजागर किया है, उसको हमारी पार्टी सलाम करती है। विजय सिन्हा ने कहा कि बिहार की धरती पर जो अपराध, आतकंवाद, उग्रवाद को सत्ता संरक्षित अप्रयत्क्ष रूप से लाभ मिल रहा है। उसपर जल्द से जल्द रोक लगनी चाहिए।

बिहार को आतंकवादियों का शरणस्थली बनाने वाले लालू और नीतीश की भी जबाबदेही तय होनी चाहिए। बिहार के मुख्य सचिव एक ख़ास वर्ग के लिए जाने जाते हैं, ऐसे लोगों की जांच होनी चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि दोनो बड़े भाई छोटे भाई बिहार को ठग रहे हैं। यह वहीं नीतीश कुमार हैं जिनको उनके भतीजे ने क्या कुछ नहीं बोला, इसके बाबजूद वो एक बार फिर उनके साथ हो चुके हैं।

लालू यादव और नीतीश कुमार का  इतिहास है वो अपने स्वार्थ के लिए कुछ भी कर सकते है।  नीतीश कुमार को यह बताना चाहिए कि कुशवाहा ने जो डील की बात है वह क्या है?  सामने आयाबिहार में फर्जी मदरसों को सरकारी खजाने से मोटी राशि दी जा रही है। बता दें कि हाईकोर्ट ने सरकार के पैसे पर चल रहे सूबे के लगभग ढाई हजार मदरसों की जांच के आदेश दिए हैं।

Web Title: Bihar Forgery in madrasa Vijay Kumar Sinha attack Nitish government High court orders investigation 2500 madrassas

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे