तेजस्वी ने राहुल को कॉल कर कहा- मर गए भाई!, मोदी सरकार के मंत्री बाबुल सुप्रियो ने महागठबंधन पर किया तंज

By अनुराग आनंद | Published: November 10, 2020 02:05 PM2020-11-10T14:05:40+5:302020-11-10T14:09:26+5:30

बिहार चुनाव के रूझानों में एनडीए को बढ़त मिलते देख नरेंद्र मोदी सरकार के मंत्री बाबुल सुप्रियो ने कहा है कि कांग्रेस की राजनीतिक विचारधारा झूठ व छल की है।

Bihar Election: Babul Supriyo tweets on Tejashwi Yadav and Rahul Gandhi | तेजस्वी ने राहुल को कॉल कर कहा- मर गए भाई!, मोदी सरकार के मंत्री बाबुल सुप्रियो ने महागठबंधन पर किया तंज

तेजस्वी यादव व राहुल गांधी (फाइल फोटो)

Highlightsविधानसभा चुनाव के बाद आज जारी मतों की गिनती में एक बार फिर एनडीए रुझानों में बहुमत हासिल करती नजर आ रही है।करीब तीन घंटे से अधिक समय तक हो चुकी मतों की गिनती के बाद एनडीए 133 सीटों पर आगे चल रहा है।

नई दिल्ली: बिहार विधानसभा चुनाव के रूझानों में भाजपा व एनडीए को बढ़त मिलते देख भारतीय जनता पार्टी के नेता व नरेंद्र मोदी सरकार के मंत्री बाबुल सुप्रियो ने ट्वीट कर महागठबंधन पर तंज किया है।

सुप्रियो ने तंज कर कहा कि तेजस्वी यादव ने राहुल गांधी को कॉल कर कहा है कि MGB(महागठबंधन)= मर गए भाई! इसके साथ ही बाबुल ने आगे लिखा कि जेल व बेल वाले लोग यह सोचने की हिम्मत कैसे कर सकते हैं कि बिहार सबकुछ भूल गया होगा। बाबुल सुप्रियो ने यह भी कहा है कि कांग्रेस की राजनीतिक विचारधारा झूठ व छल की है।  

बता दें कि बिहार में विधानसभा चुनाव के बाद आज जारी मतों की गिनती में एक बार फिर एनडीए रुझानों में बहुमत हासिल करती नजर आ रही है। करीब तीन घंटे से अधिक समय तक हो चुकी मतों की गिनती के बाद एनडीए 133 सीटों पर आगे चल रहा है। वहीं, महागठबंधन 98 सीटों पर आगे है। ये बीजेपी और नीतीश कुमार के लिए राहत की बात हो सकती है। हालांकि, अभी आखिरी नतीजों के आने में काफी समय है।

इस बीच आरजेजी छोड़ जेडीयू में आए चंद्रिका राय के लिए अच्छी खबर नहीं है। सारण के परसा विधानसभा सीट पर वे करीब दो हजार वोटों से पीछे चल रहे हैं। उनका मुख्य मुकाबला छोटे लाल राय से है जो जेडीयू छोड़ कर आरजेडी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं।

चंद्रिका राय दरअसल लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के ससुर हैं। चुनाव में तेज प्रताप यादव के पत्नी एश्वर्या से विवाद का मुद्दा भी खूब छाया हुआ था। चुनावी प्रचार में भी इस मुद्दे को उछाला गया। एश्वर्या और उनकी मां भी आरजेडी उम्मीदवार के खिलाफ अपने पिता के लिए चुनावी मैदान में उतरे थे। 

Web Title: Bihar Election: Babul Supriyo tweets on Tejashwi Yadav and Rahul Gandhi

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे