बिहार चुनाव: पापा के प्रचार में उतरीं तेज प्रताप की पत्नी ऐश्वर्या, लालू परिवार पर तंज- '10 नवंबर के दिन जनता जवाब देगी'

By एस पी सिन्हा | Published: October 31, 2020 03:25 PM2020-10-31T15:25:14+5:302020-10-31T15:25:14+5:30

लालू प्रसाद यादव की बहू और तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय ने अपने पिता के लिए प्रचार किया। उनके पिता चंद्रिका राय आठवीं बार परसा विधानसभा सीट से सत्ताधारी जदयू के टिकट पर चुनाव मैदान में हैं.

Bihar Election 2020 Aishwarya, wife of Tej Pratap lashes out at Lalu yadav family | बिहार चुनाव: पापा के प्रचार में उतरीं तेज प्रताप की पत्नी ऐश्वर्या, लालू परिवार पर तंज- '10 नवंबर के दिन जनता जवाब देगी'

तेज प्रताप की पत्नी ऐश्वर्या राय ने अपने पिता के लिए चुनाव प्रचार किया (फाइल फोटो)

Highlightsतेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय ने पिता चंद्रिका राय के लिए किया चुनाव प्रचारपति तेज प्रताप यादव और लालू परिवार से जड़े सवालों पर ज्यादा बोलने से बचती नजर आईं एश्वर्या

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की बहू और तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय चुनावी मैदान में उतर आई हैं. दरअसल, वह प्रचार अभियान में उतरी हैं और अपने पिता चंद्रिका राय की ओर से परसा विधानसभा क्षेत्र में किए गए विकास कार्यों का हवाला देकर उन्हें जीत दिलाने की अपील कर रही हैं. 

तेज प्रताप और तेजस्वी यादव की ओर से लगातार महिलाओं के सम्मान का मुद्दा उठाए जाने को लेकर सवाल के जवाब में ऐश्वर्या ने कहा कि जो घर में महिला की इज्जत नहीं कर सके, वह बिहार की महिलाओं की इज्जत क्या करेंगे? वे क्या बिहार का विकास करेंगे?

बिहार के मुख्यमंत्री रहे दरोगा प्रसाद राय की पोती ऐश्वर्या राय ने अपने पिता की ओर से कराए गए विकास कार्य बताए. उन्होंने कहा कि मेरे साथ जो हुआ, वह जगजाहिर है. तेज प्रताप के चुनाव को लेकर एक सवाल के जवाब में ऐश्वर्या ने कहा कि उनके मन में कोई निगेटिव सोच नहीं है. अधिक बोलने से इनकार करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें 10 नवंबर के दिन जनता जवाब देगी. 

उन्होंने कहा कि मामला कोर्ट में चल रहा है. उन लोगों के बारे में ज्यादा नहीं बोलना चाहती. ऐश्वर्या राय अपने पति तेज प्रताप यादव और उनके परिवार से जुड़े सवालों से बचती नजर आईं. हालांकि उन्होंने इतना जरूर कहा कि मेरे साथ जो हुआ, वह जगजाहिर है. 

राजनीति में आने और जदयू के लिए प्रचार के सवाल पर ऐश्वर्या ने कहा कि अभी तो पिता के लिए वोट मांगने आई हूं. उन्होंने परसा विधानसभा क्षेत्र की जनता से चंद्रिका राय और बिहार की जनता से जदयू को विजयी बनाने की अपील की. तेज प्रताप की पत्नी ऐश्वर्या ने कहा कि वे भविष्य में राजनीति में आना चाहती हैं, लेकिन प्रतिशोध नहीं सेवाभाव से.

तेज प्रताप की पत्नी ने दावा किया कि बिहार में विकास हुआ है. नीतीश कुमार की सरकार ने महिलाओं के लिए, पंचायतीराज व्यवस्था के लिए बहुत काम किए हैं. बिहार में बहुत विकास हुआ है. नीतीश राज में महिलाएं पढ लिखकर आगे बढ रही हैं. गांव में विकास की बयार बह रही है. 

ऐश्वर्या ने कहा कि सरकार चलाने के लिए दो चीजें जरूरी हैं- नीयत और नीति. यह दोनों ही नीतीश कुमार में हैं. सात बार विधायक रहे पूर्व मंत्री व ऐश्वर्या राय के पिता चंद्रिका राय आठवीं बार परसा विधानसभा सीट से सत्ताधारी जदयू के टिकट पर चुनाव मैदान में हैं.

Web Title: Bihar Election 2020 Aishwarya, wife of Tej Pratap lashes out at Lalu yadav family

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे