बिहार: जीवन के ख्वाब बुन रहे थे दोनों कि सड़क हादसे का शिकार हो गया विदा कराकर लौट रहा वाहन, दुल्हन की मौत, दूल्हे की हालत नाजुक

By एस पी सिन्हा | Published: June 25, 2019 06:46 PM2019-06-25T18:46:01+5:302019-06-25T18:46:33+5:30

भगवान ने रात में दोनों का रिश्ता बांधा और सात जन्मों का साथ निभाने का वचन देने के बाद सुबह इस तरह इस जन्म में ही साथ इस तरह छूट जाएगा, ये देखकर सबकी आंखें भर आईं.

Bihar: Bride dies in Road Accident while Groom is in Critical Situation in Hospital | बिहार: जीवन के ख्वाब बुन रहे थे दोनों कि सड़क हादसे का शिकार हो गया विदा कराकर लौट रहा वाहन, दुल्हन की मौत, दूल्हे की हालत नाजुक

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

बिहार के औरंगाबाद जिले में आज सुबह दिल दहलाने वाली घटना घटी. रात में हुई शादी और खुशी-खुशी दूल्हा अपनी दुल्हन को उसके मायके से विदा करा अपने घर ले जा रहा था. रास्ते में दोनों अपनी नई दुनिया के हसीन सपने देख रहे थे. दुल्हन को मायका छूटने का गम था और वो उदास थी तो दूल्हा उसे उदास देखकर उसे रास्ते भर खुश करने की कोशिश में लगा था. लेकिन क्या पता था कि नियति को दोनों का साथ शायद पसंद नहीं था.

बताया जाता है कि शादी के बाद विदाई कर नयी नवेली दुल्हन को लेकर घर लौट रहे दूल्हे की गाड़ी सड़क हादसे का शिकार हो गई. हादसे में दुल्हन की मौत हो गई, जबकि दूल्हा गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां वह मौत से जंग लड़ रहा है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, नवीनगर थाना क्षेत्र के लखनपुर गांव निवासी आल्हा सिंह की इकलौती बेटी नेहा कुमारी के साथ दाउदनगर थाना क्षेत्र के चेचाढी गांव निवासी इंद्रदेव सिंह के पुत्र उज्जवल कुमार उर्फ बबलू शादी कर घर लौट रहा था.

दूल्हे की गाड़ी जैसे ही अंबा थाना क्षेत्र के एनएच-139 पर स्थित दोस्ताना होटल के समीप पहुंची कि दूल्हे की गाड़ी एक वाहन से टकरा गई. हादसे के बाद आनन-फानन में दूल्हा-दुल्हन को इलाज के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद लाया गया, जहां इलाज के क्रम में दुल्हन नेहा कुमारी की मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल दूल्हा मौत से जंग लड़ रहा है. 

ऐसे में कहा जा रहा है कि भगवान ने रात में दोनों का रिश्ता बांधा और सात जन्मों का साथ निभाने का वचन देने के बाद सुबह इस तरह इस जन्म में ही साथ इस तरह छूट जाएगा, ये देखकर सबकी आंखें भर आईं. दो वाहनों की जोरदार टक्कर हो गई जिसमें शादी के बाद दूल्हा-दुल्हन को लेकर आई कार के परखचे उड़ गए और दुल्हन नेहा कुमारी की दूल्हे के सामने मौत हो गई. घटना के बाद दुल्हन और दूल्हे के घर में खुशी का माहौल गम में तब्दील हो गया है. घटना के बाद से ड्राइवर फरार है. बताया जाता है कि उसे बांह में चोट लगी है. इधर, घटना घटने के बाद दुल्हन और दूल्हे के घर में खुशी का माहौल गम में तब्दील हो गया.

Web Title: Bihar: Bride dies in Road Accident while Groom is in Critical Situation in Hospital

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे