bihar banka groom's dark complexion bride refused marriage escaped home police engaged in search | दूल्हे का काला रंग, दुल्हन ने किया शादी से इनकार, घर छोड़कर फरार, तलाश में जुटी पुलिस
काफी मनाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं मानीं. (file photo)

Highlightsलड़के का फोटो देखकर शादी करने से इंकार कर दिया.प्राथमिकी में बताया गया है कि उसकी बेटी की शादी तय हो गई थी.

पटनाः बिहार के बांका जिले के रजौन प्रखंड के एक गांव की एक युवती ने दूल्हे का काला रंग होने की वजह से दुल्हन ने न सिर्फ शादी से इन्कार कर दिया बल्कि वह घर छोड़कर फरार हो गई.

लड़की की मां ने रजौन थाने में बेटी की गुमशुदगी का मामला दर्ज करा दिया है. लड़की की मां ने बताया कि उसकी बेटी की शादी तय हो गई थी. पर लड़की ने लड़के का फोटो देखकर शादी करने से इंकार कर दिया क्योंकि लड़के का रंग काला था. 

प्राथमिकी में बताया गया है कि उसकी बेटी की शादी तय हो गई थी. लेकिन लड़के का रंग काला होने की वजह से बेटी नाखुश थी और शादी नहीं करना चाहती थी. हमलोगों ने उसे काफी मनाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं मानीं.

इसके बाद 25 नवंबर को युवती शौच करने के बहाने घर से निकली और फिर लौट कर नहीं आई. लडकी की मां ने रजौन पुलिस से बेटी की बरामदगी की गुहार लगाई है. इस संबंध में थानाध्यक्ष राजीव पांडेय ने बताया कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करते हुए पुलिस मामले की जांच कर युवती की खोज कर रही है.

Web Title: bihar banka groom's dark complexion bride refused marriage escaped home police engaged in search

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे