Bihar: Ban on girls of women's college in Patna wearing burqa, will have to pay fine of Rs 250 for violation | बिहार: पटना में वीमेंस कॉलेज की छात्राओं के बुर्का पहनकर आने पर पाबंदी, उल्लंघन करने पर देना होगा 250 रुपये जुर्माना
छात्राएं अगर कॉलेज में बुर्का पहनकर आती हैं तो उन्हें 250 रुपये जुर्माना देना पड़ेगा।

Highlightsपटना के जेडी वीमेंस कॉलेज में ड्रेस कोड लागू किया गया।कॉलेज में बुर्का पहनकर आने पर प्रतिबंध। छात्राएं अगर कॉलेज में बुर्का पहनकर आती हैं तो उन्हें 250 रुपये जुर्माना देना पड़ेगा।

बिहार की राजधानी पटना के जेडी वीमेंस कॉलेज ने छात्राओं के लिए ड्रेस कोड जारी किया गया है। कॉलेज ने निर्देश दिया है कि सभी छात्राओं को शनिवार के दिन को छोड़कर कॉलेज द्वारा जारी ड्रेस कोड में आना है। इसके अलवा छात्राओं पर बुर्का पहनकर कॉलेज आने से सभी मना किया गया है। कॉलेज प्रशासन ने अपने निर्देश यह भी कहा है कि अगर छात्राएं इस निर्देश का पालन नहीं करती हैं तो उन्हें इस नियम का उल्लंघन करने पर  250 रुपये जुर्माना देना पड़ेगा।

कॉलेज प्रशासन द्वारा इस तरह विद्यार्थियों पर कपड़े पहनने पर प्रतिबंध लगाए जाने से कई छात्राएं ने आपत्ति जताई है कि इस तरह कपड़ों पर बैन लगाना गलत है कॉलेज को बुर्के से क्या परेशानी है।  ये नियम थोपनी वाली बात है। 


 

 

English summary :
Bihar: Ban on girls of women's college in Patna wearing burqa, will have to pay fine of Rs 250 for violation


Web Title: Bihar: Ban on girls of women's college in Patna wearing burqa, will have to pay fine of Rs 250 for violation
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे