Bihar Elections 2020: संजय राउत बोले-राज्यों में बड़े नेताओं के जो लड़के राजनीति में आए, उनसे सबसे सुपर तेजस्वी यादव

By सतीश कुमार सिंह | Published: October 31, 2020 07:42 PM2020-10-31T19:42:52+5:302020-10-31T19:42:52+5:30

राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार जी की वैचारिक प्रतिबद्धताएं पूरा देश जानता है, उनकी विश्वसनीयता पूरी तरह खत्म हो चुकी है।

Bihar assembly elections 2020 shivsena Sanjay Raut Rashtriya Janata Dal leader Tejashwi Yadav super boys  | Bihar Elections 2020: संजय राउत बोले-राज्यों में बड़े नेताओं के जो लड़के राजनीति में आए, उनसे सबसे सुपर तेजस्वी यादव

उन्होंने कहा, '' इसलिए, अगर वह बिहार के मुख्यमंत्री बनते हैं तो मुझे आश्चर्य नहीं होगा।'' (photo-ani)

Highlightsजनता ने स्पष्ट संदेश दिया है कि मुद्दे पर भी चुनाव हो सकता है और बीजेपी और नीतीश जी दोबारा सत्ता में नहीं आने वाले। संजय राउत ने शनिवार को कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव के बाद यदि राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव राज्य के मुख्यमंत्री बनते हैं तो उन्हें कोई आश्चर्य नहीं होगा।राउत ने कहा कि बिहार में हो रहे विधानसभा चुनाव की ओर सभी की निगाहें हैं।

पुणेः शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि तेजस्वी यादव बिहार के मुख्यमंत्री बन सकते हैं। बिहार में एनडीए को जोरदार टक्कर दे रहे हैं। सीएम नीतीश कुमार को मुसीबत में डाल दिए हैं। 

सांसद राउत ने कहा कि मैं उस लड़के (तेजस्वी यादव) को बहुत साल से फॉलो कर रहा हूं, बहुत लोग मानते थे कि इस चुनाव में वो कमजोर कड़ी है लेकिन वो एक बहुत मजबूत कड़ी उभर कर सामने आया है। और राज्यों में बड़े नेताओं के जो लड़के राजनीति में आए हैं उनसे सबसे सुपर तेजस्वी है।

राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार जी की वैचारिक प्रतिबद्धताएं पूरा देश जानता है, उनकी विश्वसनीयता पूरी तरह खत्म हो चुकी है। पहले चरण के चुनाव के बाद जनता ने स्पष्ट संदेश दिया है कि मुद्दे पर भी चुनाव हो सकता है और बीजेपी और नीतीश जी दोबारा सत्ता में नहीं आने वाले।

शिवसेना सांसद संजय राउत ने शनिवार को कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव के बाद यदि राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव राज्य के मुख्यमंत्री बनते हैं तो उन्हें कोई आश्चर्य नहीं होगा। 'पुणे यूनियन ऑफ वर्किंग जर्नलिस्ट' की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में राउत ने कहा कि बिहार में हो रहे विधानसभा चुनाव की ओर सभी की निगाहें हैं।

तेजस्वी का हवाला देते हुए शिवसेना नेता ने कहा, '' वहां एक युवा नेता हैं जिसके पास कोई मदद नहीं हैं और सीबीआई एवं ईडी जैसी जांच एजेंसियां उन्हें भयभीत कर रही हैं। वह केंद्र सरकार को चुनौती दे रहे हैं।'' उन्होंने कहा, '' इसलिए, अगर वह बिहार के मुख्यमंत्री बनते हैं तो मुझे आश्चर्य नहीं होगा।'' 

Web Title: Bihar assembly elections 2020 shivsena Sanjay Raut Rashtriya Janata Dal leader Tejashwi Yadav super boys 

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे