Bihar assembly elections 2020: पीएम मोदी के साथ हर मंच पर सीएम नीतीश, एनडीए ने जारी किया रिपोर्ट कार्ड, जानिए कार्यक्रम

By एस पी सिन्हा | Published: October 16, 2020 03:31 PM2020-10-16T15:31:37+5:302020-10-16T15:31:37+5:30

बिहार विधान सभा चुनावः भाजपा के चुनाव प्रभारी व महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़नवीस, रविशंकर प्रसाद, जदयू की तरफ से संजय झा के अलावे वीआईपी पार्टी व हम के नेता मौजूद रहे. इसके साथ ही एनडीए नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की चुनावी सभा की पूरी जानकारी दी. 

Bihar assembly elections 2020 nda bjp ham vip jdu pm modi cm nitish sushil jitan ram mukesh | Bihar assembly elections 2020: पीएम मोदी के साथ हर मंच पर सीएम नीतीश, एनडीए ने जारी किया रिपोर्ट कार्ड, जानिए कार्यक्रम

28 अक्टूबर को दरभंगा, मुजफ्फरपुर और पटना में तीसरी रैली करेंगे. 1 नवंबर को छपरा, पूर्वी चंपारण और समस्तीपुर में रैली करेंगे.

Highlightsआयोजित कार्यक्रम में भाजपा-जदयू और अन्य 2 सहयोगी दल के नेताओं ने रिपोर्ट कार्ड जारी किया.चुनाव प्रभारी व महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस ने कहा कि बिहार में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 12 रैली होगी.सबसे पहले 23 अक्टूबर को सासाराम में पहली रैली होगी. उसके बाद गया और भागलपुर में रैली करेंगे.

पटनाः बिहार एनडीए ने विधान सभा चुनाव से पहले संयुक्त रूप से रिपोर्ट कार्ड जारी किया है. राजधानी के एक होटल में आयोजित कार्यक्रम में भाजपा-जदयू और अन्य 2 सहयोगी दल के नेताओं ने रिपोर्ट कार्ड जारी किया.

इस कार्यक्रम में बिहार भाजपा के चुनाव प्रभारी व महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़नवीस, रविशंकर प्रसाद, जदयू की तरफ से संजय झा के अलावे वीआईपी पार्टी व हम के नेता मौजूद रहे. इसके साथ ही एनडीए नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की चुनावी सभा की पूरी जानकारी दी. 

विधानसभा चुनाव प्रभारी व महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस ने कहा कि बिहार में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 12 रैली होगी. इसकी अनुमति मिल गई है. उन्होंने बताया कि सबसे पहले 23 अक्टूबर को सासाराम में पहली रैली होगी. उसके बाद गया और भागलपुर में रैली करेंगे.

28 अक्टूबर को दरभंगा, मुजफ्फरपुर और पटना में तीसरी रैली करेंगे

28 अक्टूबर को दरभंगा, मुजफ्फरपुर और पटना में तीसरी रैली करेंगे. 1 नवंबर को छपरा, पूर्वी चंपारण और समस्तीपुर में रैली करेंगे. 3 नवंबर को पश्चिमी चंपारण, सहरसा और अररिया के फारबिसगंज में होगी. कुल मिलाकर 12 रैली होगी. देवेन्द्र फड़नवीस ने कहा कि बिहार में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जितनी रैलियां होंगी, उसमें सभी सहयोगी दल के नेता मौजूद रहेंगे.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी सभी रैलियों में शामिल रहेंगे. उन्होंने कहा कि रैली में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जाएगा. जो कुर्सियां लगेंगी, उसमें प्रशासन का दिशा निर्देश रहेगा, उसको पालन किया जाएगा. सभी को मास्क लगाना है. पार्टी हैंड सैनिटाइजर की व्यवस्था करेगी. जब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आते हैं तो उनकी सभा में आने की सभी की आने की इच्छा होती है. जिस मैदान में सभा होगी. उस विधानसभा के 20 मैदानों में एलईडी स्क्रीन लगाया जाएगा. उस पर रैली के माध्यम से लोग देख सकते हैं. हर विधानसभा में 5-5 मैदान में स्क्रीन पर लोग देख और सुन सकते हैं. 

इससे पहले एनडीए की ओर से बिहार विधान सभा चुनाव से पहले रिपोर्ट कार्ड जारी कर दिया गया. रिपोर्ट कार्ड जारी करते हुए जदयू नेता संजय झा ने कहा कि इस प्रदेश मैं हमेशा से जाति के नाम पर वोट मांगा गया, लेकिन नीतीश कुमार ने इसे बदला है. अब विकास के मुद्दे पर वोट की अपील की जाती है.

नीतीश कुमार ने 2005 में माइनस से काम शुरू किया था. आज बिहार की क्या स्थिति है किसी से छुपी हुई नहीं है. वहीं भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि हमारी सोच के केंद्र में है विकास, काम किये हैं और आगे भी करेंगे. एक ओर जनता के प्रति विकास की जिम्मेदारी का भाव और दूसरी ओर अपने परिवार के विकास के प्रति संकल्पित नेता.

एक ओर हम नीतीश कुमार के नेतृत्व में किये गए काम की चर्चा कर रहे हैं. आज पटना से किसी भी जगह पर अधिकतम पांच घंटे में जा सकते हैं. उन्होंने कहा कि हम तो अपना काम गिना रहे हैं वहीं दूसरी तरफ जो लोग हैं वो अपने बैनर-पोस्टर पर लालू-राबडी की तस्वीर नहीं लगा रहे. लेकिन तस्वीर छुपाने से बिहार के लोग वो दिन भूल सकते हैं क्या...क्या अपहरण-लूट हत्या की बात को भूला जा सकता है?

Web Title: Bihar assembly elections 2020 nda bjp ham vip jdu pm modi cm nitish sushil jitan ram mukesh

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे