Bihar Elections 2020: बिहारी बाबू ने भोजपुरिया अंदाज में बोला हमला, कहा-“बिहार में अभी बहुत जान बा”

By एस पी सिन्हा | Published: November 3, 2020 09:21 PM2020-11-03T21:21:06+5:302020-11-03T21:22:09+5:30

शत्रुघ्न सिन्हा ने यह भी कहा कि बिहार में बेरोजगारी एक महत्वपूर्ण मुद्दा है और इस मुद्दे को तेजस्वी ने उछाला तो सब बौखला गए हैं. बिहार में विकास और बेरोजगारी मुद्दा है.

Bihar assembly elections 2020 Film actor Congress leader Shatrughan Sinha bjp rjd lalu yadav | Bihar Elections 2020: बिहारी बाबू ने भोजपुरिया अंदाज में बोला हमला, कहा-“बिहार में अभी बहुत जान बा”

संसदीय सीट पर शत्रुघ्न सिन्हा 2009 और 2014 में भाजपा के टिकट पर जीते थे.  (file photo)

Highlightsबिहार में विकास को लेकर दावे किए गए हैं, जबकि हकीकत यह है कि किसी भी तरह के वादे को पूरा नहीं किया गया है.यहां बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा भी इस बार चुनावी मैदान में कूद पडे़ हैं. लव सिन्हा की बहन और बॉलीवुड की अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने भी वोट डाला और लोगों से वोट डालने की अपील भी की.

पटनाः बिहार विधानसभा चुनाव के लिए दूसरे चरण के जारी मतदान के बीच फिल्‍म अभिनेता और कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि बिहार में बदलाव की लहर है.

उन्‍होंने कहा कि मुझे विश्वास है कि परिणाम बिहार में लव सिन्हा और विकास के पक्ष में होंगे. इसके साथ ही उन्होंने भी पटना में अपना वोट डाला. इस दौरान उन्होंने भोजपुरी अंदाज में कहा कि “बिहार में अभी बहुत जान बा” और दावा किया की इस बार बिहार में महागठबंधन की जीत तय है.

वहीं शत्रुघ्न सिन्हा ने यह भी कहा कि बिहार में बेरोजगारी एक महत्वपूर्ण मुद्दा है और इस मुद्दे को तेजस्वी ने उछाला तो सब बौखला गए हैं. बिहार में विकास और बेरोजगारी मुद्दा है. साथ ही कहा कि बिहार में विकास को लेकर दावे किए गए हैं, जबकि हकीकत यह है कि किसी भी तरह के वादे को पूरा नहीं किया गया है.

यहां बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा भी इस बार चुनावी मैदान में कूद पडे़ हैं. लव सिन्हा बांकीपुर सीट से किस्मत आजमाएंगे. इसके लिए लव सिन्हा की बहन और बॉलीवुड की अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने भी वोट डाला और लोगों से वोट डालने की अपील भी की.

2019 के लोकसभा चुनाव में शत्रुघ्न सिन्हा कांग्रेस के टिकट पर पटना साहिब सीट से चुनाव लडे़ थे. उन्‍हें भाजपा प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद ने हरा दिया था. इस बार कांग्रेस ने बांकीपुर सीट से शत्रुघ्‍न के 37 साल के बेटे लव सिन्हा को मैदान में उतारा है. बिहार की राजधानी पटना का बड़ा हिस्सा बांकीपुर निर्वाचन क्षेत्र में आता है. इस संसदीय सीट पर शत्रुघ्न सिन्हा 2009 और 2014 में भाजपा के टिकट पर जीते थे. 

अब उनके बेटे लव सिन्हा अब सियासत में अपने पैर जमाने में जुटे हैं. लव सिन्‍हा के बारे में बताया जाता है कि उन्‍होंने पहले अभिनय में रुचि दिखाई थी, लेकिन फिर उनका रुझान राजनीति की ओर हो गया. लव सिन्‍हा का मुकाबला 40 वर्षीय विधायक नितिन नवीन से है. नितिन नवीन ने 2006 में अपने पिता नवीन किशोर सिन्‍हा के निधन के बाद इस सीट से पहली बार चुनाव जीता था. वह तब से लगातार जीतते आ रहे हैं.

Web Title: Bihar assembly elections 2020 Film actor Congress leader Shatrughan Sinha bjp rjd lalu yadav

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे