बेंगलुरु: एक और दिन के लिए बंद रहेगा येमालुर-बेलंदूर लेक रोड, मरम्मत कार्य अभी भी जारी

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 1, 2023 04:04 PM2023-06-01T16:04:55+5:302023-06-01T16:07:54+5:30

बेंगलुरु में येमालुर-बेलंदूर लेक रोड एक और दिन के लिए बंद रहेगा। यहां क्षतिग्रस्त सीवेज पाइपलाइन को ठीक करने का काम अभी भी जारी है।

Bengaluru news update Yemalur-Bellandur Lake Road shut for another day | बेंगलुरु: एक और दिन के लिए बंद रहेगा येमालुर-बेलंदूर लेक रोड, मरम्मत कार्य अभी भी जारी

प्रतिकात्मक तस्वीर

बेंगलुरु: येमालुर-बेलंदूर लेक रोड एक और दिन के लिए बंद रहेगा। दरअसल, बीबीएमपी सड़क के एक हिस्से पर क्षतिग्रस्त सीवेज पाइपलाइन को ठीक कर रहा है और ये काम अभी जारी है। इससे पहले मंगलवार की सुबह, यातायात पुलिस ने येमालुर-बेलंदूर केरे कोडी रोड पर सीवेज पाइपलाइन पर मरम्मत कार्य को देखते हुए लोगों को सतर्क किया था। सुरक्षा का हवाला देते हुए सड़क के हिस्से को अस्थायी रूप से बंद कर दिया गया था।

यातायात पुलिस ने राहगीरों से लेक रोड की बजाय वैकल्पिक मार्ग चुनकर अपनी यात्रा की योजना बनाने का अनुरोध किया था। येमलुर से बाहरी रिंग रोड जाने की कोशिश कर रहे वाहनों को मराथल्ली के माध्यम से ड्राइव करने के लिए निर्देशित किया गया था। बेलंदूर झील में भारी जल प्रवाह और बीबीएमपी सिविल कार्यों को जारी रखने के कारण गुरुवार को सड़क बंद रहेगी।

Web Title: Bengaluru news update Yemalur-Bellandur Lake Road shut for another day

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे