बेंगलुरु की माडीवाला झील भारी बारिश से उफान पर, कई इलाके हुए जलमग्न

By अनिल शर्मा | Published: October 14, 2021 09:33 AM2021-10-14T09:33:00+5:302021-10-14T09:35:04+5:30

इससे पहले सोमवार को शहर में भारी बारिश शुरू हो गई थी, जो बाद में बाढ़ जैसी स्थिति का कारण बनी। केम्पेगौड़ा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (केआईएएल) सहित कई क्षेत्रों में शहर में भारी वर्षा के बाद जलभराव हो गया।

bengaluru madiwala lake in spate due to heavy rains many areas submerged | बेंगलुरु की माडीवाला झील भारी बारिश से उफान पर, कई इलाके हुए जलमग्न

बेंगलुरु की माडीवाला झील भारी बारिश से उफान पर, कई इलाके हुए जलमग्न

Next
Highlightsगुरुवार को हुई भारी बारिश की वजह से बेंगलुरू की माडीवाला झील में पानी भर गयाइससे पहले सोमवार को शहर में भारी बारिश शुरू हो गई थी, जो बाद में बाढ़ जैसी स्थिति का कारण बनी

बेंगलुरु: शहर में कई दिनोंं से लगातार बारिश हो रही है। बारिश की वजह से वहां का जीवन अस्त व्यस्त हो गया है। बीते सोमवार को जहां भारी बारिश की वजह से केम्पेगौड़ा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के बाहर जलभराव हो गया था जिसकी वजह से विमान यात्रियों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

वहीं गुरुवार को हुई भारी बारिश की वजह से बेंगलुरू की माडीवाला झील में पानी भर गया। शहर का आलम यह हो गया है कि लोगों के घरों में भी पानी घुस रहा है। वहीं सड़कें भी पूरी तरह जलमग्न हो गई हैं। इस बीच भारतीय मौसम विभाग (IMD) ने अगले तीन दिनों के लिए कर्नाटक में अलग-अलग स्थानों पर भारी वर्षा की भविष्यवाणी की है।

इससे पहले सोमवार को शहर में भारी बारिश शुरू हो गई थी, जो बाद में बाढ़ जैसी स्थिति का कारण बनी। केम्पेगौड़ा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (केआईएएल) सहित कई क्षेत्रों में शहर में भारी वर्षा के बाद जलभराव हो गया। हवाई अड्डे के लिए सड़क पर जलभराव ने इसे बना दिया।

यात्रियों के लिए एयरपोर्ट तक पहुंचना मुश्किल यात्रियों को हवाई अड्डे के बाहर एक ट्रैक्टर पर ले जाते देखा गया। बेंगलुरू के कोनप्पना अग्रहारा सीमा में, भारी बारिश के बाद, बाढ़ से घिरे एक घर में शॉर्ट सर्किट के कारण एक व्यक्ति की मौत हो गई।

Web Title: bengaluru madiwala lake in spate due to heavy rains many areas submerged

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे