असम दौरे से पहले केजरीवाल को सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने दी मुकदमे की चेतावनी, कहा- वह यहां आकर एक शब्द मेरे खिलाफ बोलकर दिखाएं

By अनिल शर्मा | Published: April 1, 2023 09:29 AM2023-04-01T09:29:10+5:302023-04-01T09:42:37+5:30

हिमंत ने कहा कि केजरीवाल ने विधानसभा में एक कायर की तरह यह बात बोली है। जहां मैं डिफेंड नहीं कर सकता था। फिर भी, मैंने कोई मानहानि का मामला दर्ज नहीं किया है। क्या देश के किसी भी हिस्से में मेरे खिलाफ कोई मामला है?

Before Kejriwal Assam tour CM Himanta Biswa Sarma warned delhi cm to say single word against him | असम दौरे से पहले केजरीवाल को सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने दी मुकदमे की चेतावनी, कहा- वह यहां आकर एक शब्द मेरे खिलाफ बोलकर दिखाएं

असम दौरे से पहले केजरीवाल को सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने दी मुकदमे की चेतावनी, कहा- वह यहां आकर एक शब्द मेरे खिलाफ बोलकर दिखाएं

Highlights2 अप्रैल को भगवंत मान के साथ असम जाएंगे अरविंद केजरीवाल।असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने केजरीवाल को चुनौती दी कि वह यहां आकर मुझे भ्रष्ट कहें।

गुवाहाटीः  2 अप्रैल को असम में अरविंद केजरीवाल की पहली राजनीतिक रैली से पहले राज्य के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने उनको चुनौती दी कि एक शब्द उनके खिलाफ यहां बोलकर दिखाएं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पंजाब के अपने समकक्ष भगवंत मान के साथ 2 अप्रैल को असम जाएंगे।

कथित तौर पर, केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा में कहा था कि सरमा के खिलाफ अन्य राज्यों में मामले हैं। केजरीवाल के इस बयान पर असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा ने उनको चुनौती दी कि वे 2 अप्रैल को यहां आएं और उनके खिलाफ एक शब्द बोलकर दिखाएं। हिमंत ने कहा कि केजरीवाल उनके खिलाफ ये बोलकर दिखाएं कि "हिमंत बिस्वा सरमा भ्रष्ट हैं"। अगले दिन ही मैं मानहानि का मुकदमा दायर कर दूंगा। वही मैंने मनीष सिसोदिया के खिलाफ भी किया है।"

हिमंत ने कहा कि केजरीवाल ने विधानसभा में एक कायर की तरह यह बात बोली है। जहां मैं डिफेंड नहीं कर सकता था। फिर भी, मैंने कोई मानहानि का मामला दर्ज नहीं किया है। क्या देश के किसी भी हिस्से में मेरे खिलाफ कोई मामला है? मैं मानहानि का मुकदमा दायर करना चाहता हूं, लेकिन अरविंद केजरीवाल कायर की तरह विधानसभा के अंदर बोले। इसलिए उन्हें असम आने दें।" सरमा ने संवाददाताओं से कहा, 2 अप्रैल को और यह कहें कि, हिमंत बिस्वा सरमा के खिलाफ मामला है वह भ्रष्ट हैं, मैं उन पर मुकदमा करूंगा।

केजरीवाल 2 अप्रैल, 2023 को पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ राज्य में अपनी पार्टी की उपस्थिति को मजबूत करने के लिए गुवाहाटी जाएंगे। आप ने सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर राज्य में भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है और दावा किया है कि असम में लोग निराश हैं।

Web Title: Before Kejriwal Assam tour CM Himanta Biswa Sarma warned delhi cm to say single word against him

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे