Bareli BJP MLA daughter Sakshi mishra marraige certificate is fake says priest | बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा के केस में आया नया मोड़, पुजारी ने विवाह सर्टिफिकेट को बताया नकली
बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा के केस में आया नया मोड़, पुजारी ने विवाह सर्टिफिकेट को बताया नकली

Highlightsपुजारी का कहना है कि यहां विवाह नहीं कराया जाता है और हम कोई प्रमाणपत्र भी जारी नहीं करते हैं. मंदिर के पुजारी कह रहे हैं कि इस दंपत्ति का विवाह इस मंदिर में नहीं हुआ है. साक्षी और अजितेश का अंतरजातीय विवाह बड़े विवाद का विषय बन गया है.

उत्तर प्रदेश के बरेली से बीजेपी विधायक राजेश मिश्र की बेटी साक्षी मिश्रा और उसके पति के मामले में एक रोचक मोड़ आ गया है. अबतक दावा किया जा रहा था कि उन्होंने (साक्षी और अजितेश) ने प्रयागराज के राम-जानकी मंदिर में विवाह रचाया है लेकिन अब मंदिर के पुजारी कह रहे हैं कि इस दंपत्ति का विवाह इस मंदिर में नहीं हुआ है.

पुजारी का कहना है कि यहां विवाह नहीं कराया जाता है और हम कोई प्रमाणपत्र भी जारी नहीं करते हैं.

अगर कोई प्रमाणपत्र मंदिर के नाम पर दिखाया जा रहा है तो वह नकली है. पुजारी के इस दावे के बाद अब दंपति पंजीकृत विवाह का विकल्प चुनकर अदालत का रुख कर सकते हैं. सूत्र बताते हैं कि दोनों कोर्ट से सुऱक्षा अनुरोध करने के बाद अपनी शादी 16 जुलाई को अदालत में पंजीकृत करवाएंगे.

इसी दिन उनकी याचिका पर सुनवाई होगी. गौरतलब है कि साक्षी और अजितेश का अंतरजातीय विवाह बड़े विवाद का विषय बन गया है.

साक्षी एक ब्राह्मण की पुत्री हैं जबकि उनके पति अजितेश कुमार दलित परिवार से आते हैं. दोनों 3 जुलाई से ही साक्षी के घर वालों से छुपकर रह रहे हैं. दंपति शुक्र वार को एक समाचार चैनल पर आए थे और बरेली से बीजेपी विधायक और साक्षी के पिता राजेश मिश्र पर आरोप लगाया कि वह जाति कारणों से विवाह के खिलाफ हैं और उनकी हत्या करवाई जा सकती है.

साक्षी की ससुराल में सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी से विवाह करने वाले दलित युवक अजितेश कुमार के घर प्रशासन ने सुरक्षाकर्मी तैनात कर दिए हैं.

विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी ने अपने पिता से जान का खतरा बताने के बाद बरेली पुलिस से सुरक्षा की मांग भी की थी जिसके बाद शनिवार को अजितेश कुमार के घर पर सुरक्षा के लिए पुलिसकर्मी तैनात कर दिए गए हैं.

साक्षी और अजितेश ने एक वीडियो जारी कर यह भी कहा था कि अगर भविष्य में उनके साथ कुछ अनहोनी होती है तो इसके जिम्मेदार उनके विधायक पिता ही होंगे. इस पूरी घटना के सामने आने के बाद पुलिस ने अजितेश और साक्षी की सुरक्षा सुनिश्चित करने का आश्वासन दिया था.


Web Title: Bareli BJP MLA daughter Sakshi mishra marraige certificate is fake says priest
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे