राजस्थानः ओवरटेक से नाराज बीजेपी विधायक के बेटे ने कार सवार को जड़े ताबड़तोड़ थप्पड़, वीडियो वायरल

By आदित्य द्विवेदी | Published: June 30, 2018 07:59 PM2018-06-30T19:59:43+5:302018-06-30T20:01:11+5:30

बांसवाड़ा से बीजेपी विधायक धन सिंह रावत के बेटे राजा ने एक कार सवार की धुनाई कर दी। कार सवार ने राजा की गाड़ी को रास्ता नहीं दिया था।

Banswara BJP MLA Dhan Singh Rawat's son Raja, thrash a man: Video Viral | राजस्थानः ओवरटेक से नाराज बीजेपी विधायक के बेटे ने कार सवार को जड़े ताबड़तोड़ थप्पड़, वीडियो वायरल

राजस्थानः ओवरटेक से नाराज बीजेपी विधायक के बेटे ने कार सवार को जड़े ताबड़तोड़ थप्पड़, वीडियो वायरल

जयपुर, 30 जूनः 'चचा विधायक हैं हमारे'... ये कहावत तो आपने सुनी ही होगी। लेकिन क्या हो अगर किसी के चचा नहीं पिता ही विधायक हों। शनिवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें राजस्थान के बांसवाड़ा से बीजेपी विधायक धन सिंह रावत के बेटे राजा एक कार सवार की जमकर धुनाई कर रहे हैं। राजा के साथ चल रहे युवकों ने कार में तोड़फोड़ भी कर दी। पीड़ित युवक पर आरोप है कि उसने राजा की गाड़ी को जल्दी पास नहीं दिया।

यह भी पढ़ेंः- नियमों को ताक पर रखकर देहरादून में ही 22 साल से तैनात हैं सीएम रावत की टीचर पत्नी, RTI में खुलासा


क्या है पूरा मामला?

बांसवाड़ा विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी एमएलए हैं धन सिंह रावत। उनके बेटे राजा अपने कुछ साथियों के साथ विद्युत कॉलोनी इलाके से गुजर रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक कार सवार ने राजा की गाड़ी को काफी देर तक पास नहीं दिया। इससे नाराज राजा ने गाड़ी ओवरटेक की और उतरकर सीधे चार-पांच थप्पड़ रसीद कर दिए। कार सवार बौखला गया। थोड़ी ही देर में राजा के साथ चल रहे लड़कों ने कार सवार को घसीटना शुरू कर दिया और उसकी गाड़ी में तोड़फोड़ की।

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर सब्सक्राइब करें!

Web Title: Banswara BJP MLA Dhan Singh Rawat's son Raja, thrash a man: Video Viral

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे