UP: बलिया में 9वीं की छात्रा को रोज परेशान करता था पड़ोसी, परिवार से शिकायत की तो जिंदा जला दिया, एक गिरफ्तार

By स्वाति सिंह | Published: November 8, 2020 03:51 PM2020-11-08T15:51:52+5:302020-11-08T21:15:42+5:30

बलिया: लड़की के परिवार ने पड़ोस में रहने वाले युवक पर आरोप लगाया है। एसपी देवेंद्र नाथ ने बताया कि पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

Ballia: minor girl burnt alive allegedly by man from her village in Dubhar, arrested | UP: बलिया में 9वीं की छात्रा को रोज परेशान करता था पड़ोसी, परिवार से शिकायत की तो जिंदा जला दिया, एक गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर

Highlightsबलिया जिले में शुक्रवार को युवक ने छेड़खानी का विरोध करने पर 9वीं की छात्रा को जिंदा जला दिया। गंभीर हालत में उसे वाराणसी रेफर किया गया है।

बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में शुक्रवार को युवक ने छेड़खानी का विरोध करने पर 9वीं की छात्रा को जिंदा जला दिया। गंभीर हालत में उसे वाराणसी रेफर किया गया है। किशोरी के पिता ने पड़ोस के युवक पर छेड़खानी करने तथा विरोध पर जलाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्जकर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

16 वर्षीय किशोरी रात के करीब तीन बजे घर के छत से चिल्लाने लगी। आवाज सुनकर पहुंचे परिजनों की नजर पड़ी तो लड़की आग से झुलसकर छटपटा रही थी। घरवालों ने आग बुझाकर किशोरी को नीचे उतारा। इस दौरान लड़की के पिता का हाथ भी झुलस गया।

बताया जा रहा है कि लड़की 75% तक झुलस गई है। वह अभी वाराणसी के BHU में भर्ती है। यहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, लड़की के परिवार ने पड़ोस में रहने वाले युवक पर आरोप लगाया है। एसपी देवेंद्र नाथ ने बताया कि पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है। आईपीसी की धारा 307, 326, 354D और पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज किया है।

लड़की के पिता का आरोप है कि पड़ोस में रहने वाला कृष्णा गुप्ता अक्सर बेटी से छेड़खानी करता था। इसकी शिकायत आरोपी के घर वालों से की गई थी, लेकिन फिर भी वह छेड़खानी करता रहा। पिता का आरोप है कि कृष्णा ने ही बेटी को जिंदा जलाकर मारने की कोशिश की।

Web Title: Ballia: minor girl burnt alive allegedly by man from her village in Dubhar, arrested

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे