Badaun rape case: All three accused sent to police custody | बदायूं बलात्कार कांड: तीनों आरोपी पुलिस हिरासत में भेजे गए
बदायूं बलात्कार कांड: तीनों आरोपी पुलिस हिरासत में भेजे गए

बदायूं (उप्र), 13 जनवरी एक स्थानीय अदालत ने यहां एक महिला के साथ दुष्कर्म करने और उसकी हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार मंदिर के महंत सहित तीन लोगों को एक दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

इस मामले में बिल्सी के पुलिस क्षेत्राधिकारी अनिरुद्ध सिंह ने बताया कि उघैती कांड के तीनों आरोपियों को पहले ही जेल भेजा जा चुका है लेकिन अभी भी कई सवाल ऐसे हैं जिनके जवाब मिलना जरूरी हैं और जिन्हें जानने के लिए तीनों आरोपियों को हिरासत में लेना आवश्यक है।

मंगलवार को वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत से तीनों आरोपियों को हिरासत में भेजे जाने का अनुरोध किया गया था जिसे स्वीकार कर लिया गया।

उन्होंने बताया कि बुधवार को आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जाएगी।

गौरतलब है कि तीन जनवरी को बदायूं जिले के उघैती थाना क्षेत्र के एक गांव में मंदिर गयी 50 वर्षीय एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी।

परिजन ने मंदिर के महंत सत्य नारायण और उसके दो साथियों पर बलात्कार और हत्या का आरोप लगाया है। इस आधार पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Badaun rape case: All three accused sent to police custody

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे