पश्चिम बंगाल उपचुनाव: बालीगंज से TMC उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो ने अलग अंदाज में किया चुनाव प्रचार

By रुस्तम राणा | Published: March 14, 2022 07:13 PM2022-03-14T19:13:14+5:302022-03-14T19:43:33+5:30

इस दौरान उन्होंने कहा, "काफी गुस्से के साथ मैंने अपनी पुरानी पार्टी छोड़ी थी, दीदी के कारण और बंगाल के कारण मैं फिर से आया हूं।

Babul Supriyo, TMC's candidate for the Ballygunge Assembly by-elections | पश्चिम बंगाल उपचुनाव: बालीगंज से TMC उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो ने अलग अंदाज में किया चुनाव प्रचार

पश्चिम बंगाल उपचुनाव: बालीगंज से TMC उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो ने अलग अंदाज में किया चुनाव प्रचार

Highlightsदीवारों पर पार्टी का चुनाव चिह्न बनाकर किया अपना प्रचारबीजेपी को छोड़कर सुप्रियो ने थामा है टीएमसी का दामन

कोलकाता: तृणमूल कांग्रेस ने बालीगंज विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए पूर्व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो को अपना उम्मीदवार बनाया है। सोमवार को इस उपचुनाव को लेकर टीएमसी उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो ने बालीगंज में अलग अंदाज में चुनाव प्रचार किया। उन्होंने दीवारों पर पार्टी का चुनाव चिह्न बनाकर अपना प्रचार किया है। 

इस दौरान उन्होंने कहा, "काफी गुस्से के साथ मैंने अपनी पुरानी पार्टी छोड़ी थी, दीदी के कारण और बंगाल के कारण मैं फिर से आया हूं। शत्रुघ्न जी से मेरी बात हुई है हम दोनों काम करेंगे" तृणमूल कांग्रेस ने आसनसोल लोकसभा सीट पर उपचुनाव के लिए अभिनेता से नेता बने शत्रुघ्न सिन्हा को भी अपना उम्मीदवार बनाया है। 

बता दें कि बाबुल सुप्रियो ने पिछले साल अपनी लोकसभा सीट आसनसोल से इस्तीफा दे दिया था। बाद में उन्होंने बीजेपी छोड़ टीएमसी का दामन थामा था। इसलिए उनकी सीट खाली होने पर उपचुनाव की घोषणा की गई है। बाबुल सुप्रियो साल 2014 और 2019 में लगातार दो बार आसनसोल लोकसभा सीट से बीजेपी के टिकट पर सांसद चुने गए थे। लेकिन अब वे बालीगंज विधानसभा सीट से उपचुनाव लड़ रहे हैं।  

मालूम हो कि यहां लोकसभा की एक सीट और चार राज्यों की चार विधानसभा सीट के लिए उपचुनाव 12 अप्रैल को होंगे,  जबकि इस चुनाव के नतीजे 16 अप्रैल को आएंगे। निर्वाचन आयोग ने बीते शनिवार को बंगाल उपचुनाव की तारीखों की घोषणा की थी। 

Web Title: Babul Supriyo, TMC's candidate for the Ballygunge Assembly by-elections

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे