'बाबा का ढाबा' वाले कांता प्रसाद ने की नींद की गोलियां खाकर आत्महत्या की कोशिश, अस्पताल में कराया भर्ती

By अभिषेक पारीक | Published: June 18, 2021 02:45 PM2021-06-18T14:45:19+5:302021-06-18T15:51:46+5:30

दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में रहने वाले 'बाबा का ढाबा' के मालिक कांता प्रसाद ने नींद की गोलियां खाकर अपना जीवन समाप्त करने की कोशिश की।

baba ka dhaba fame kanta prasad attempted to commit suicide | 'बाबा का ढाबा' वाले कांता प्रसाद ने की नींद की गोलियां खाकर आत्महत्या की कोशिश, अस्पताल में कराया भर्ती

कांता प्रसाद। (फाइल फोटो)

Next
Highlightsबाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद ने आत्महत्या की कोशिश की है। तबीयत बिगड़ने पर देर रात उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यूट्यूबर गौरव वासन के वीडियो के जरिये आए थे सुर्खियों में। 

कोरोना काल में अचानक सुर्खियों में आए बाबा का ढाबा चलाने वाले कांता प्रसाद ने आत्महत्या की कोशिश की है। दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में रहने वाले कांता प्रसाद ने नींद की गोलियां खाकर अपना जीवन समाप्त करने की कोशिश की। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कांता प्रसाद करीब साल भर पहले एक वीडियो के जरिये सुर्खियों में आए थे। 

गुरुवार रात करीब दस बजे कांता प्रसाद ने नींद की गोलियां खा ली। जिसके बाद उन्हें देर रात दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में भर्ती कराया गया। कांता प्रसाद की आत्महत्या की कोशिश के पीछे की वजह अभी साफ नहीं हो सकी है। हालांकि उनकी पत्नी बादामी देवी के मुताबिक, उनके पति कुछ वक्त से तनाव में थे। बता दें कि कुछ वक्त पहले कांता प्रसाद ने जो रेस्टोरेंट खोला था, उसे भी आर्थिक परेशानियों के कारण बंद करना पड़ा था।

बाबा का ढाबा पर जुटने लगी थी भीड़

दिल्ली के मालवीय नगर में ढाबा चलाने वाले कांता प्रसाद करीब एक साल पहले यूट्यूबर गौरव वासन के कारण सुर्खियों मे आए थे। गौरव ने उनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया था। वीडियो के बाद कांता प्रसाद को लोगों का जबरदस्त साथ मिला और उनके ढाबे पर अचानक से बिक्री बढ़ गई। जिसके बाद उन्होंने एक रेस्तरां भी खोल लिया था और कुछ लोगों को सैलेरी पर भी रखा था। लेकिन फिर बिक्री कम होने के कारण उसे बंद करना पड़ा। वहीं कांता प्रसाद ने गौरव पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया था। 

गौरव ने की थी बाबा से मुलाकात

हालांकि कुछ वक्त पहले ही यूट्यूबर गौरव वासन एक बार फिर कांता प्रसाद से मुलाकात के लिए पहुंचे थे और दोनों ने अपने गिले-शिकवे दूर कर लिए थे। हाल ही में एक वीडियो में कांता प्रसाद ने गौरव से माफी मांगी थी और कहा था कि वह लड़का गलत नहीं था। हालांकि अब अचानक कांता प्रसाद के आत्महत्या की कोशिश करने की बात सामने आई है। जिसे लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। पुलिस इस मामले को आत्महत्या की कोशिश मानकर जांच मे जुटी है। 

Web Title: baba ka dhaba fame kanta prasad attempted to commit suicide

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे

टॅग्स :delhiदिल्ली