जया प्रदा के खिलाफ आजम खान की अभद्र टिप्पणी पर महिला आयोग ने लिया संज्ञान, बीजेपी की तीखी प्रतिक्रिया

By भाषा | Published: April 15, 2019 12:43 AM2019-04-15T00:43:17+5:302019-04-15T00:43:17+5:30

राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने खान की टिप्पणी को ‘‘बेहद शर्मनाक’’ करार दिया और कहा कि महिला आयोग उन्हें एक कारण बताओ नोटिस भेज रहा है। आजम खान बोले- मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनके नीचे का जो अंडरवियर है वह भी खाकी रंग का है।

Azam Khan remark against Jaya Prada video viral, Women's Commission took an indecent | जया प्रदा के खिलाफ आजम खान की अभद्र टिप्पणी पर महिला आयोग ने लिया संज्ञान, बीजेपी की तीखी प्रतिक्रिया

जया प्रदा के खिलाफ आजम खान की अभद्र टिप्पणी पर महिला आयोग ने लिया संज्ञान, बीजेपी की तीखी प्रतिक्रिया

Highlightsराष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने खान की टिप्पणी को ‘‘बेहद शर्मनाक’’ करार दियाआजम खान बोले- मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनके नीचे का जो अंडरवियर है वह भी खाकी रंग का है।

नयी दिल्ली, 14 अप्रैलः समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान ने रामपुर से लोकसभा चुनाव लड़ रही भाजपा प्रत्याशी और फिल्म अभिनेत्री जया प्रदा के खिलाफ एक विवादास्पद टिप्पणी की है। राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने खान की टिप्पणी को ‘‘बेहद शर्मनाक’’ करार दिया और कहा कि महिला आयोग उन्हें एक कारण बताओ नोटिस भेज रहा है। खान की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये शर्मा ने ट्वीट किया कि एनसीडब्ल्यू चुनाव आयोग से यह भी अनुरोध करेगा कि उन्हें चुनाव लड़ने से रोक दिया जाए। शर्मा ने यह प्रतिक्रिया एक अन्य व्यक्ति के ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए दी, जिसने सपा नेता का कथित वीडियो ट्वीट किया था।

खान का ‘‘अपमानजनक’’ टिप्पणी वाला वीडियो कई सोशल मीडिया साइटों पर साझा किया जा रहा है। वीडियो के मुताबिक रामपुर में एक चुनावी सभा में खान ने कहा "रामपुर वालों, उत्तर प्रदेश वालों, हिंदुस्तान वालों! उसकी असलियत समझने में आपको 17 बरस लग गए। मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनके नीचे का जो अंडरवियर है वह भी खाकी रंग का है। मैं 17 दिन में पहचान गया, आपको पहचानने में 17 बरस लगे, 17 बरस।"

हालांकि, आजम खान ने इस वीडियो में जयाप्रदा का नाम नहीं लिया है लेकिन भाजपा इसे जया के खिलाफ अभद्र टिप्पणी के रूप में पेश कर रही है। खान की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए शर्मा ने कहा, ‘‘यह बेहद शर्मनाक’’ है।


उत्तर प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता चंद्रमोहन ने आजम के इस वीडियो को ट्वीट करते हुए इस बयान पर बेहद तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि यह बयान निहायत अभद्र और आपत्तिजनक है और यह राजनीति के स्तर में गिरावट की पराकाष्ठा है। उन्होंने यह भी कहा कि आजम का यह बयान सपा के वास्तविक चेहरे को उजागर करता है। इस बयान से उन्होंने यह जाहिर कर दिया है कि वह खुद क्या हैं और उनका असली चेहरा बेनकाब हो चुका है। सपा के साथ गठबंधन करके चुनाव लड़ रही बसपा प्रमुख मायावती को इस पर अपना रुख स्पष्ट करना चाहिए।

Web Title: Azam Khan remark against Jaya Prada video viral, Women's Commission took an indecent