Awantipora, Pulwama (J&K) encounter: Two terrorists killed, arms & ammunition recovered | जम्मू कश्मीरः पुलवामा में सुरक्षा बलों से मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू
जम्मू कश्मीरः पुलवामा में सुरक्षा बलों से मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू

Highlightsजवान जब क्षेत्र में आतंकवादियों की तलाश कर रहे थे तभी आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी।अवंतीपुरा अभियान में दो आतंकवादी मारे गए हैं।

श्रीनगर, 14 जूनः जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में शुक्रवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। इस संबंध में एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने पर दक्षिण कश्मीर के अवंतीपुरा के ब्रॉव बंदीना क्षेत्र की घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया।

उन्होंने बताया कि जवान जब क्षेत्र में आतंकवादियों की तलाश कर रहे थे तभी आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की। उन्होंने बताया कि अवंतीपुरा अभियान में दो आतंकवादी मारे गए हैं।

घटनास्थल से आतंकवादियों के शव तथा हथियार बरामद किए गए हैं। आतंकवादियों की शिनाख्त और उनके संगठन के बारे में पता लगाने की कोशिश की जा रही है।


Web Title: Awantipora, Pulwama (J&K) encounter: Two terrorists killed, arms & ammunition recovered
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे