उन्नाव पीड़िता के वकील के पैरोकार पर हमला, मामला दर्ज

By भाषा | Published: September 1, 2019 05:32 AM2019-09-01T05:32:03+5:302019-09-01T05:32:03+5:30

Attack on advocate of Unnao victim's case, case registered | उन्नाव पीड़िता के वकील के पैरोकार पर हमला, मामला दर्ज

उन्नाव पीड़िता के वकील के पैरोकार पर हमला, मामला दर्ज

उन्नाव जिले के मांखी थाना अंतर्गत मांखी गांव निवासी रेप पीड़िता और विधायक प्रकरण में विधायक के सहयोगियों पर दुष्कर्म पीड़िता के चाचा के मुकदमों की पैरवी करने वाले पैरोकार (रिप्रेजेंटेटिव) ड्राइवर पर गुरुवार रात जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज किया गया है। पैरोकार का आरोप है कि वह पीड़िता के वकील के सहायक अधिवक्ता से उन्नाव कचहरी से मिलकर गांव स्थित घर लौट रहा था।

तभी पांच हमलावरों ने पहले रास्ते में उसका घेराव किया। फिर रात में उसके घर पर चढ़कर उसके साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। सुरक्षा के मद्देनजर पैरोकार का नाम न बताने की बात थानाध्यक्ष माखी राजबहादुर ने कही है । पीड़ित पैरोकार ने शुक्रवार को घटना की जानकारी से पुलिस अधीक्षक एमपी वर्मा को प्रार्थना पत्र देकर अवगत कराकर कार्यवाही और सुरक्षा की मांग की।

एसपी के निर्देश पर मांखी थाने में पुलिस ने तीन नामजद व दो अज्ञात के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की है। मांखी थानाध्यक्ष राजबहादुर ने बताया कि तहरीर के आधार पर बालेंद्र सिंह, रोहित सिंह, धर्मेंद्र सिंह व दो अज्ञात निवासी गढ़ी माखी के विरुद्ध बलवा, जान से मारने की धमकी देना, मारपीट और गाली-गलौज की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।

दुष्कर्म पीड़िता के चाचा के जेल जाने और रायबरेली में हुए हादसे के बाद से सभी मुकदमों की पैरवी उनका रिश्तेदार ड्राइवर ही कर रहा है। मुकदमों के सिलसिले में उसका अक्सर उन्नाव कचहरी आना जाना रहता है। एसपी को दिए गए प्रार्थनापत्र में पैरोकार ने बताया है कि गुरुवार को भी वह पीड़िता के साथ घायल अधिवक्ता के सहायक अधिवक्ता से मिलने कचहरी में उनके कार्यालय पर गया था।

Web Title: Attack on advocate of Unnao victim's case, case registered

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे