Assembly Elections 2019: चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन, हरियाणा में पीएम मोदी, महाराष्ट्र में अमित शाह की रैलियां

By अभिषेक पाण्डेय | Published: October 19, 2019 07:43 AM2019-10-19T07:43:42+5:302019-10-19T07:52:23+5:30

Assembly Elections 2019: महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनावों के प्रचार का आज आखिरी दिन, जानिए पल-पल की अपडेट्स और ताजातरीन जानकारी

Assembly Elections 2019, Maharashtra Assembly Polls, Haryana Assembly Polls, Live Updates, Live blog, Live streaming | Assembly Elections 2019: चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन, हरियाणा में पीएम मोदी, महाराष्ट्र में अमित शाह की रैलियां

चुनाव प्रचार के आखिरी दिन बीजेपी झोंकेगी पूरी ताकत

21 अक्टूबर को होने वाले महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए आज यानी शनिवार को प्रचार का आखिरी दिन है। आखिरी दिन भी बीजेपी प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक रही है। 

आज इन दोनों राज्यों में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फड़नवीस और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर रैलियां करेंगे।

पीएम मोदी आज हरियाणा में करेंगे चुनाव प्रचार

पीएम मोदी आज हरियाणा में दो चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। वह ऐलनाबाद में दिन में 11 बजे और रेवाड़ी में दोपहर 2 बजे रैलियों को संबोधित करेंगे।

अमित शाह की महाराष्ट्र में तीन रैलियां

वहीं अमित शाह आज महाराष्ट्र में तीन रैलियों को संबोधित करेंगे। शाह आज नवापुर, अकोलेल और कर्जत में चुनावी रैलियां करेंगे।

फड़नवीस, खट्टर भी करेंगे प्रचार

वहीं हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर दोपहर 1 बजे सोनीपत में रोड शो करेंगे, फिर 2.30 बजे नारनौंद में एक चुनावी रैली करेंगे और फिर शाम 4 बजे करनाल में एक और रोड शो करगें।

वहीं महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फड़नवीस आज एक पदयात्रा करने के साथ ही चार जनसभाओं को संबोधित करेंगे। नागपुर में पदयात्रा के बाद वह यहीं पतनसपनगी में पहली रैली करेंगे, फिर भंडारा में दूसरी जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह चिमूर और सावली में भी रैलियां करेंगे।

महाराष्ट्र विधानसभा की 288 और हरियाणा विधानसभा सीटों की 90 सीटों के लिए 21 अक्टूबर को वोटिंग होगी, जबकि मतगणना 24 अक्टूबर को होगी, इन दोनों ही राज्यों में सत्तारूढ़ बीजेपी की नजरें सत्ता में वापसी पर हैं।

Web Title: Assembly Elections 2019, Maharashtra Assembly Polls, Haryana Assembly Polls, Live Updates, Live blog, Live streaming

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे