हिमंत बिस्वा सरमा का जयराम रमेश पर पलटवार, पूछा- कौन हैं वो, मैं तो उन्हें नहीं जानता

By मनाली रस्तोगी | Published: September 7, 2022 01:42 PM2022-09-07T13:42:26+5:302022-09-07T13:44:04+5:30

गुवाहाटी में असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि 1947 में कांग्रेस ने भारत को खंडित किया था। पाकिस्तान के बाद में बांग्लादेश भी आया। अगर राहुल गांधी के मन में खेद है तो 'भारत जोड़ो' भारत के क्षेत्र में करने का फायदा नहीं है। आप पाकिस्तान और बांग्लादेश को जोड़ने की कोशिश कीजिए।

Assam CM Himanta Biswa Sarma asks who Jairam Ramesh is | हिमंत बिस्वा सरमा का जयराम रमेश पर पलटवार, पूछा- कौन हैं वो, मैं तो उन्हें नहीं जानता

हिमंत बिस्वा सरमा का जयराम रमेश पर पलटवार, पूछा- कौन हैं वो, मैं तो उन्हें नहीं जानता

Highlightsसरमा ने कहा कि 1947 में कांग्रेस ने भारत को खंडित किया था।उन्होंने कहा कि अगर राहुल गांधी के मन में खेद है तो 'भारत जोड़ो' भारत के क्षेत्र में करने का फायदा नहीं है।सरमा ने ये भी कहा कि आप पाकिस्तान और बांग्लादेश को जोड़ने की कोशिश कीजिए।

गुवाहाटी:असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने हाल ही में कहा था कि कांग्रेस को पाकिस्तान जाकर भारत जोड़ो यात्रा करनी चाहिए। वहीं सरमा अपने इस बयान को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। दरअसल, कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने बुधवार को कहा था कि मुझे लगता है कि असम के मुख्यमंत्री (हिमंत बिस्वा सरमा) बचकाने, अपरिपक्व हैं और वह केवल अपने नए आकाओं के प्रति अपनी वफादारी साबित करने के लिए बयान देते हैं।

इस बीच असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने पलटवार करते हुए कहा कि पहले ये बताएं कि जयराम रमेश कौन हैं? क्या वह कोई हैं जो असम में रहते हैं? वह कौन हैं? मुझे पता नहीं है। कांग्रेस के एक नेता का नाम कौन याद रखेगा? जब मैं कांग्रेस में था तब मैं इस तरह के नाम वाले किसी व्यक्ति के बहुत करीब नहीं था। मैं यह भी नहीं जानता कि वह कौन हैं। 

बता दें कि सरमा ने कहा था कि कांग्रेस को इस अभियान का संचालन पाकिस्तान में करना चाहिए यदि वे अभियान शुरू करना चाहते हैं। मंगलवार को समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए सरमा ने कहा था कि 1947 में कांग्रेस के दौरान भारत का विभाजन हुआ था। अगर वे भारत जोड़ी यात्रा शुरू करना चाहते हैं, तो राहुल गांधी को पाकिस्तान में ऐसा करना चाहिए। भारत में इस यात्रा को करने के क्या लाभ हैं? भारत जुड़ा हुआ है, एकजुट है। मैं राहुल गांधी को भारत जोड़ी यात्रा कार्यक्रम को पाकिस्तान ले जाने का सुझाव देना चाहता हूं।

Web Title: Assam CM Himanta Biswa Sarma asks who Jairam Ramesh is

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे