असदुद्दीन ओवैसी दूसरे जाकिर नाइक बन रहे हैंः बाबुल सुप्रियो

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: November 16, 2019 08:01 PM2019-11-16T20:01:34+5:302019-11-16T20:01:34+5:30

बाबुल सुप्रियो ने कहा कि वह मुद्दे पर टांग लगा रहे हैं। अयोध्या मामले पर मंत्री ने पलटवार किया है। केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने कहा कि हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी देश में दूसरे जाकिर नाइक बन रहे हैं।

Asaduddin Owaisi becoming second Zakir Naik: Babul Supriyo | असदुद्दीन ओवैसी दूसरे जाकिर नाइक बन रहे हैंः बाबुल सुप्रियो

बाबुल सुप्रियो ने कहा कि ओवैसी जरूरत से ज्यादा बोलते हैं। वब कानून के बारे में सोचते नहीं।

Highlightsऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष पर मंत्री ने जोरदार अटैक किया है। बाबुल सुप्रियो ने कहा कि ओवैसी जरूरत से ज्यादा बोलते हैं। वब कानून के बारे में सोचते नहीं।

केंद्रीय मंत्री और बंगाल से भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो ने असदुद्दीन ओवैसी पर हमला बोला है। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष पर मंत्री ने जोरदार अटैक किया है। 

बाबुल सुप्रियो ने कहा कि वह मुद्दे पर टांग लगा रहे हैं। अयोध्या मामले पर मंत्री ने पलटवार किया है। केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने कहा कि हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी देश में दूसरे जाकिर नाइक बन रहे हैं। जाकिर नाइक एक मुस्लिम उपदेशक है। वह इस समय मलेशिया में रह रहा है। जाकिर नाइक पर गुमराह करने वाला भाषण का मामला दर्ज है।

बाबुल सुप्रियो ने कहा कि ओवैसी जरूरत से ज्यादा बोलते हैं। वब कानून के बारे में सोचते नहीं। बंगाल में मंत्री ने कहा कि यदि वह आवश्यकता से अधिक बोलते हैं तो हमारे देश में कानून और व्यवस्था है।

असल में, ओवैसी ने शनिवार को कहा था कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार सिर्फ बड़े कारोबारियों को लाभ पहुंचाने का काम करती है. साथ ही वो विभाजनकारी मुद्दों पर बात करती है। इससे पहले अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट फैसले को लेकर शुक्रवार को ट्वीट किया था और कहा कि 'मुझे अपनी मस्जिद वापस चाहिए।'

 

Web Title: Asaduddin Owaisi becoming second Zakir Naik: Babul Supriyo

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे