अरविंद केजरीवाल के शपथ ग्रहण में पहुंचा, 'छोटा मफलरमैन, सेल्फी लेने की होड़

By धीरज पाल | Published: February 16, 2020 01:27 PM2020-02-16T13:27:30+5:302020-02-16T13:27:30+5:30

11 फरवरी को नतीजे आने के बाद सोशल मीडिया पर इस छोटू केजरीवाल का तस्वीर वायरल हुआ था। ऐसे में केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह में यह आकर्षित का केंद्र रहा।

arvind kejriwal swearing arrive chhota mufflerman tomar viral photo, competing to take selfie | अरविंद केजरीवाल के शपथ ग्रहण में पहुंचा, 'छोटा मफलरमैन, सेल्फी लेने की होड़

अरविंद केजरीवाल के शपथ ग्रहण में पहुंचा, 'छोटा मफलरमैन, सेल्फी लेने की होड़

Highlightsअय्यान तोमर पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार में रहता है। उसके पिता राहुल तोमर आप समर्थक हैं।

अरविंद केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह में एक बार फिर 'छोटा मफलरमैन' ने सबको आकर्षित किया। इस एक साल के बच्चे का नाम अय्यान तोमर है जिसे समारोह में खास आमंत्रित किया गया था। अय्यान तोमर पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार में रहता है। उसके पिता राहुल तोमर आप समर्थक हैं।

दरअसल, 11 फरवरी को नतीजे आने के बाद सोशल मीडिया पर इस छोटू केजरीवाल का तस्वीर वायरल हुआ था। ऐसे में केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह में यह आकर्षित का केंद्र रहा। लोगों की सेल्फी लेने की होड़ मच गई थी।  


तस्वीर में एक बच्चा आम आदमी पार्टी की टोपी लगाए हुए और मफलर लपेटे हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तरह दिखता नजर आया। अरविंद केजरीवाल को मफलरमैन का दर्जा प्राप्त है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को मफलरमैन कहा जाता है। आम आदमी पार्टी ने केजरीवाल की तरह मफलर पहने छोटे से लड़के का फोटो ट्वीट किया। लिखा, 'मफलरमैन' और साथ में स्माइली इमेज लगाई। यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 में प्रचंड जीत दर्ज करने वाले आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आज (16 फरवरी) को तीसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपद ग्रहण की है। उनके अलावा अन्य छह मंत्रियों ने मंत्री पद की शपथ ग्रहण की। वही, केजरीवाल की सरकार में किसी भी महिला विधायक को मंत्री नहीं बनाया गया है। इस बाद दिल्ली विधानसभा चुनाव में आठ महिला उम्मीदवारों ने विजय हासिल की है, जिसमें आतिशी, राखी बिड़लान, राज कुमारी ढिल्लन, प्रीति तोमर, धनवती चंदेला, प्रमिला टोकस, भावना गौर और बंदना कुमारी शामिल हैं। खास बात यह है कि AAP के चुनाव अभियान में महिलाओं को तबज्जो दी और उनको मुफ्त बस की सवारी, सुरक्षा आदि जैसे मुद्दों को जोर-शोर से भुनाया।


 

Web Title: arvind kejriwal swearing arrive chhota mufflerman tomar viral photo, competing to take selfie

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे