सेना प्रमुख बिपिन रावत बोले- LoC पार घुसपैठ की फिराक में तैयार बैठे हैं 300 आतंकी, बातचीत और दहशत एक साथ संभव नहीं!

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 10, 2019 02:06 PM2019-01-10T14:06:39+5:302019-01-10T14:06:39+5:30

सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने सालाना प्रेस कॉन्फ्रेंस में कई विषयों पर सवालों के जवाब दिए। जानें बड़ी बातें...

Army Chief General Bipin Rawat during the annual press briefing in Delhi: around 300 terrorists waiting across the LoC to infiltrate into India | सेना प्रमुख बिपिन रावत बोले- LoC पार घुसपैठ की फिराक में तैयार बैठे हैं 300 आतंकी, बातचीत और दहशत एक साथ संभव नहीं!

सेना प्रमुख बिपिन रावत बोले- LoC पार घुसपैठ की फिराक में तैयार बैठे हैं 300 आतंकी, बातचीत और दहशत एक साथ संभव नहीं!

सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने कहा है कि एलओसी पार घुसपैठ की फिराक में 300 आतंकी तैयार बैठे हैं। कश्मीर मुद्दे के हल के लिए आतंकवाद और बातचीत साथ-साथ नहीं चल सकते। उन्होंने सालाना प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए ये बातें कही। उन्होंने कहा कि भारतीय सेना जानबूझ कर आम नागरिकों को निशाना नहीं बनाती। इसके अलावा उन्होंने पाक और चीन सीमाओं पर स्थिति को बेहतर तरीके से संभालने का दावा किया। 

थल सेना प्रमुख बिपिन रावत ने बृहस्पतिवार को कहा कि सेना ने चीन और पाकिस्तान से लगी सीमाओं पर बेहतर तरीके से स्थिति को संभाला है और चिंता का कोई कारण नहीं होना चाहिए। रावत ने अपने वार्षिक संवाददाता सम्मेलन में यह भी कहा कि जम्मू कश्मीर में स्थिति को और सुधारने की जरूरत है।


उन्होंने कहा, ‘‘जम्मू कश्मीर में शांति के लिए हम केवल समन्वयक हैं।’’ जनरल रावत ने कहा, ‘‘हमने उत्तरी और पश्चिमी सीमाओं पर स्थिति बेहतर तरीके से संभाली है।’’ उन्होंने कहा कि चिंता की कोई बात नहीं होनी चाहिए।

Web Title: Army Chief General Bipin Rawat during the annual press briefing in Delhi: around 300 terrorists waiting across the LoC to infiltrate into India

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे