जेल में जैन की विलासिता का एक और वीडियो, मंत्री के सेल की सफाई, बिस्तर ठीक करते दिखे शख्स

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: November 27, 2022 11:33 AM2022-11-27T11:33:20+5:302022-11-27T11:44:29+5:30

यह चौथा सीसीटीवी फुटेज है जो दिल्ली के जेल मंत्री से संबंधित सामने आया है। 26 नवंबर को भी एक वीडियो सामने आया था जिसमें सत्येंद्र जैन को अपनी कोठरी के जेल के एक अधीक्षक से मुलाकात करते दिखे गया।

Another video of satyendra Jain's luxury in jail man seen cleaning minister's cell bed | जेल में जैन की विलासिता का एक और वीडियो, मंत्री के सेल की सफाई, बिस्तर ठीक करते दिखे शख्स

जेल में जैन की विलासिता का एक और वीडियो, मंत्री के सेल की सफाई, बिस्तर ठीक करते दिखे शख्स

Next
Highlightsरविवार सुबह आया फुटेज 13 सितंबर, 15 और 1 अक्टूबर का है।दो शख्स जैन की कोठरी की सफाई करते, उनके बिस्तर को ठीक करते देखा जा सकता है।

नई दिल्ली: दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन का तिहाड़ जेल से एक और वीडयो सामने आया है जिसमें उनकी कोठरी में हाउस कीपिंग की सेवाएं दी जा रही हैं। वीडियो में दो शख्स को उनकी कोठरी की सफाई और बिस्तर को ठीक करते हुए देखा जा सकता है। गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से तिहाड़ जेल में सत्येंद्र जैन द्वारा विशेष सुविधाओं का लाभ उठाते हुए कई वीडियो सामने आ चुके हैं। 

सूत्रों के अनुसार रविवार सुबह जो कथित फुटेज सामने आया, वह 13 सितंबर, 15 और 1 अक्टूबर का है, जिसमें दो शख्स को जेल की कोठरी के फर्श पर झाडू लगाते और मंत्री के बिस्तर की ठीक करते हुए दिखाया गया है। 12 सितंबर के विजुअल्स में जैन को जेल की अपनी कोठरी के अंदर अन्य लोगों के साथ बातचीत करते हुए भी देखा गया।

यह चौथा सीसीटीवी फुटेज है जो दिल्ली के जेल मंत्री से संबंधित सामने आया है। 26 नवंबर को भी एक वीडियो सामने आया था जिसमें सत्येंद्र जैन को अपनी कोठरी के जेल के एक अधीक्षक से मुलाकात करते दिखे गया। इस महीने की शुरुआत में, तिहाड़ जेल के एक अधीक्षक को जैन को विशेष सुविधा प्रदान करने में कथित संलिप्तता के लिए निलंबित कर दिया गया था।

जैन प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा दर्ज धनशोधन के मामले में 31 मई से जेल में हैं। सूत्रों ने कहा था कि निलंबित अधिकारी अजित कुमार जेल परिसर में जेल नंबर 7 के अधीक्षक थे। जैन को पहले के कथित वीडियो में अपने कक्ष में पीठ और पैरों की मालिश कराते, कुछ दस्तावेज पढ़ते और बिस्तर पर लेटकर आगंतुकों से बात करते देखा गया था। पानी की बोतलें (मिनरल वाटर) और एक रिमोट भी रखा हुआ देखा गया था।

  19 नवंबर को सामने आए पहले कथित दृश्यों में जैन को पूरे शरीर की मालिश करते हुए देखा गया है। दूसरा कथित फुटेज 23 नवंबर को सामने आया, जिसके एक दिन बाद जैन के वकील ने ट्रायल कोर्ट के अंदर दावा किया कि हिरासत के दौरान मंत्री का वजन 28 किलो कम हो गया था। फुटेज में जैन को विस्तृत और व्यापक भोजन करते देखा गया था। दिलचस्प बात यह है कि सूत्रों ने दावा किया की जैन वजन कम होने के बजाय 8 किलो वजन बढ़ गया है।

Web Title: Another video of satyendra Jain's luxury in jail man seen cleaning minister's cell bed

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे