असम में एक और पुलिस मुठभेड़, सुपारी तस्कर घायल

By भाषा | Published: July 21, 2021 09:10 PM2021-07-21T21:10:21+5:302021-07-21T21:10:21+5:30

Another police encounter in Assam, betel nut smuggler injured | असम में एक और पुलिस मुठभेड़, सुपारी तस्कर घायल

असम में एक और पुलिस मुठभेड़, सुपारी तस्कर घायल

Next

गुवाहाटी, 21 जुलाई असम के बोंगाईगांव जिले में पुलिस मुठभेड़ में एक संदिग्ध सुपारी तस्कर उस समय घायल हो गया, जब उसने हिरासत से भागने की कोशिश की। अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी।

इस घटना के साथ ही राज्य में मई से अब तक पुलिस मुठभेड़ों में कम से कम 15 संदिग्ध उग्रवादी और अपराधी मारे गए जबकि 25 अन्य घायल हो गए।

बोंगाईगांव में वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने कहा कि कथित सुपारी तस्कर को गोलाघाट में पकड़ा गया था और उसे सोमवार को बोंगाईगांव लाया गया। एक वरिष्ठ अधिकारी ने पीटीआई-भाषा को बताया, "कल, वह हमें अवैध सुपारी रखने वाला अपना गोदाम दिखाने ले गया। लौटते समय पुलिस टीम एक जगह चाय पीने के लिए रुकी। उसी समय आरोपी ने भागने की कोशिश की।’’

पुलिस ने कहा कि उसे रोकने के लिए पहले हवा में एक गोली चलायी गयी लेकिन आरोपी तब भी भागने की कोशिश करता रहा। वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, "कोई विकल्प नहीं देखकर हमारी टीम ने उसके पैर में गोली मार दी। उसे इलाज के लिए गौहाटी मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया। हाथापाई में हमारे दो पुलिसकर्मी भी घायल हो गए और उनका बोंगाईगांव के एक अस्पताल में इलाज किया गया।"

मुठभेड़ की बढ़ती संख्या को लेकर राज्य की विपक्ष पार्टियों ने सरकार पर निशाना साधा है वहीं मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने पिछले दिनों विधानसभा में कहा था कि राज्य पुलिस कानून के दायरे में रहकर अपराधियों से लड़ने के लिए पूर्ण स्वतंत्र है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Another police encounter in Assam, betel nut smuggler injured

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे