कोलकाता में कारोबारी पर गोली चलाने के आरोप में एक और व्यक्ति गिरफ्तार

By भाषा | Published: September 15, 2021 01:17 PM2021-09-15T13:17:26+5:302021-09-15T13:17:26+5:30

Another person arrested for firing at businessman in Kolkata | कोलकाता में कारोबारी पर गोली चलाने के आरोप में एक और व्यक्ति गिरफ्तार

कोलकाता में कारोबारी पर गोली चलाने के आरोप में एक और व्यक्ति गिरफ्तार

कोलकाता,15 सितंबर पश्चिम बंगाल के कोलकाता में 12 सितंबर की रात एक कारोबारी पर की गई गोलीबारी की घटना में संलिप्त होने के आरोप में 22 वर्षीय एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक व्यक्ति को मंगलवार की रात गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि कोलकाता पुलिस ने अब तक इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

उन्होंने बताया कि मामले में गिरफ्तार किया गया पहला व्यक्ति खाद्य पदार्थों की डिलीवरी करता है और उसने स्वीकार किया कि वह छह मोटरसायकिलों में सवार लोगों के उस समूह में शामिल था जो रविवार को गणेश प्रतिमा का विसर्जन करने जा रहे थे। अधिकारी ने बताया कि उनकी कारोबारी पंकज सिंह और उनके दोस्तों के साथ किसी बात को लेकर बहस हुई और बाद में उन्होंने एक मोटरसायकिल सवार को थप्पड़ जड़ दिया था।

अधिकारी ने बताया कि व्यक्ति ने बाद में अन्य लोगों को बुला लिया और उनमें से एक ने कारोबारी पर गोली चला दी। घटना में कारोबारी सिंह घायल हो गए। हावड़ा निवासी सिंह का एक अस्पताल में उपचार चल रहा है।

यह घटना शहर के दक्षिणी इलाके में गोरकी सदन के निकट हुई। उस वक्त सिंह अपने मित्रों के साथ घर लौट रहे थे।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Another person arrested for firing at businessman in Kolkata

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे