आंध्र प्रदेशः भारी बारिश के कारण 3 मंजिला इमारत ढही, 3 बच्चों समेत एक महिला की मौत

By अनिल शर्मा | Published: November 20, 2021 11:58 AM2021-11-20T11:58:18+5:302021-11-20T12:31:27+5:30

रिपोर्ट के मुताबिक बचाव कार्य जारी है।अंचल निरीक्षक सत्यबाबू ने बताया कि इमारत के मलबे में अब भी 4 से ज्यादा लोग फंसे हैं।

andhra pradesh 3 children and aged woman died in building collapsed due to heavy rains late at night | आंध्र प्रदेशः भारी बारिश के कारण 3 मंजिला इमारत ढही, 3 बच्चों समेत एक महिला की मौत

आंध्र प्रदेशः भारी बारिश के कारण 3 मंजिला इमारत ढही, 3 बच्चों समेत एक महिला की मौत

Highlightsहादसे में 3 बच्चों और एक वृद्ध महिला की मौत हो गईअंचल निरीक्षक के मुताबिक अब भी चार से ज्यादा लोग मलबे में फंसे हैं

आंध्र प्रदेशः अनंतपुर जिले के कादिरी कस्बे में देर रात भारी बारिश के कारण 3 मंजिला एक पुरानी इमारत के गिरने से 3 बच्चों और एक वृद्ध महिला की मौत हो गई। रिपोर्ट के मुताबिक बचाव कार्य जारी है। अंचल निरीक्षक सत्यबाबू ने बताया कि इमारत के मलबे में अब भी 4 से ज्यादा लोग फंसे हैं।

अंचल निरीक्षक सत्यबाबू के मुताबिक, हादसा शुक्रवार देर रात हुआ। घटना के बाद मलबे में फंसे लोगों को निकालने का कार्य जारी है। उन्होंने कहा कि बचाव कार्य में एक महिला और 3 बच्चों के शव मलबे से बाहर निकाले गए हैं।  वहीं अब तक 6 लोगों को बचाया जा चुका है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक घटना स्थल पर नगर पालिका, पुलिस, दमकल सेवाओं और अन्य विभागों के बचावकर्मी मलबे को हटाने और फंसे हुए लोगों को बचाने की कोशिश कर रहे हैं। शुक्रवार को आंध्र प्रदेश के ही चेयेरू नदी पर बना बांध टूटने से 3 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई थी और कई लोग लापता हो गए थे।

केरल का भी बुरा हाल

उधर, केरस में भी बारिश ने कहर बरपा रखा है। भारी बारिश के कारण पंबा नदी में जलस्तर बढ़ गया है। जिलाधिकारी दिव्य एस अय्यर ने पथानामथिट्टा में लगातार बारिश और पंबा नदी में बढ़ते जल स्तर के मद्देनजर, तीर्थयात्रियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए पंबा और सबरीमाला की तीर्थयात्रा आज (20 नवंबर) के लिए रोक दिया है। हालांकि पठानमथिट्टा जिला प्रशासन ने उन भक्तों को सबरीमाला जाने की अनुमति दिया है जो पहले ही निलक्कल के आधार शिविर में पहुंच चुके हैं। जिलाधिकारी ने कहा कि अगल अगल जत्थों में भक्तों को अनुमति दी जाएगी।

Web Title: andhra pradesh 3 children and aged woman died in building collapsed due to heavy rains late at night

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे