DTH की छतरी पर बैठे बंदर की तस्वीर पर लिखो कैप्शन, आनंद महिंद्रा देंगे गिफ्ट में नई 'कार'

By रामदीप मिश्रा | Published: October 10, 2020 09:54 PM2020-10-10T21:54:05+5:302020-10-10T21:54:05+5:30

आनंद महिंद्रा ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें डीटीएच की छतरी पर एक बंदर बैठा देखा जा सकता है। इस तस्वीर के लिए उन्होंने कैप्शन मांगे हैं। तस्वीर को 10 अक्टूबर यानि शनिवार को शेयर किया गया है, जिसके बाद से उस 21 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं।

Anand mahindra caption competition, tweet goes viral | DTH की छतरी पर बैठे बंदर की तस्वीर पर लिखो कैप्शन, आनंद महिंद्रा देंगे गिफ्ट में नई 'कार'

फोटोः ट्विटर

Highlightsमहिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं।उन्होंने तस्वीर शेयर करवाते हुए कैप्शन में कॉम्पटीशन करवाने के लिए कहा है और उस कॉम्पटीशन के लिए समय भी निर्धारित किया है।

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं। उन्होंने शनिवार को ट्विटर पर एक ऐसी तस्वीर ट्वीट की है, जोकि चर्चाओं में आ गई है। उन्होंने तस्वीर शेयर करवाते हुए कैप्शन में कॉम्पटीशन करवाने के लिए कहा है और उस कॉम्पटीशन के लिए समय भी निर्धारित किया है। साथ ही साथ जीतने वाले को इनाम के तौर पर महिंद्रा की स्केल मॉडल गाड़ी देने की घोषणा की है। 

आनंद महिंद्रा ने ट्वीट करते लिखा कि वह अपनी अगली कैप्शन प्रतियोगिता के लिए इससे बेहतर तस्वीर के बारे में नहीं सोच सकता। हमेशा की तरह, 2 विजेताओं की तलाश है, जोकि हिंदी और अंग्रेजी में जवाब देने वाले होंदे। विजेताओं को महिंद्रा की स्केल मॉडल गाड़ी दी जाएगी। इसके लिए शॉर्ट डेडलाइन रखी गई है। सभी अपने जवाब 11 अक्टूबर को 2 अक्टूबर तक जमा कर सकते हैं। 

आनंद महिंद्रा ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें डीटीएच की छतरी पर एक बंदर बैठा देखा जा सकता है। इस तस्वीर के लिए उन्होंने कैप्शन मांगे हैं। तस्वीर को 10 अक्टूबर यानि शनिवार को शेयर किया गया है, जिसके बाद से उस 21 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं और करीब साढ़े चार हजार लोग रिट्वीट कर चुके हैं। इसके अलावा करीब 25 हजार लोग रिप्लाई दे चुके हैं।  

आपको बता दें, आनंद महिन्द्रा ने जिस कार को इनाम तौर पर देने की घोषणा की है वह कोई बड़ी कार नहीं होती है। स्केल मॉडल का मतलब एक छोटी सी खिलौने जैसी गाड़ी होती है। वह असल गाड़ी की तरह दिखाई देती है। 

Web Title: Anand mahindra caption competition, tweet goes viral

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे