Alliances with BJP will continue, top AIADMK leaders said | भाजपा के साथ गठबंधन जारी रहेगा, अन्नाद्रमुक के शीर्ष नेताओं ने कहा
भाजपा के साथ गठबंधन जारी रहेगा, अन्नाद्रमुक के शीर्ष नेताओं ने कहा

चेन्नई, 21 नवंबर तमिलनाडु में सत्ताधारी अन्नाद्रमुक ने कहा कि भाजपा के साथ उसका गठबंधन 2021 विधानसभा चुनावों के लिये भी बरकरार रहेगा और भरोसा जताया कि वह अगले साल लगातार तीसरी बार चुनाव जीतेगी।

अन्नाद्रमुक के शीर्ष नेता ओ पनीरसेलवम और के पलानीस्वामी ने यहां एक सरकारी समारोह में यह घोषणा की। इस समारोह में भाजपा के वरिष्ठ नेता अमित शाह भी मौजूद थे।

मुख्यमंत्री पलानीस्वामी अन्नाद्रमुक के सह-समन्वयक हैं जबकि समन्वयक पनीरसेलवम उप-मुख्यमंत्री हैं।

पनीरसेलवम ने कहा, “इस बैठक के जरिये मैं यह सूचित करना चाहूंगा कि आने वाले चुनावों (2021) में अन्नाद्रमुक और भाजपा का विजयी गठबंधन जारी रहेगा।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और शाह के देश को महाशक्ति बनाने की दिशा में काम करने का जिक्र करते हुए पलानीस्वामी ने कहा, “लोकसभा चुनावों के लिये बना गठबंधन जारी रहेगा। हमारा गठबंधन अधिकतम सीटें जीतेगा और अन्नाद्रमुक सत्ता में बरकरार रहेगी।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Alliances with BJP will continue, top AIADMK leaders said

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे