बिहार में शराबबंदी, दो पुलिसकर्मी शराब के नशे में नाच रहे थे, बर्खास्त, जेल भेजे गए

By भाषा | Published: October 7, 2019 07:32 PM2019-10-07T19:32:08+5:302019-10-07T19:32:08+5:30

मिथिला रेंज के पुलिस महानिरीक्षक पंकज दराद के अनुसार दो पुलिसकर्मियों-उमेश सिंह और सतीश कुमार को जेल भेज दिया गया है। वे जिले के लहेरिया सराय और बिरौल थाने में जमादार पद पर तैनात थे।

Alcoholism in Bihar, two policemen were drunk, sacked, sent to jail | बिहार में शराबबंदी, दो पुलिसकर्मी शराब के नशे में नाच रहे थे, बर्खास्त, जेल भेजे गए

बिहार में शराब की बिक्री और पीने पर पूर्ण प्रतिबंध है। 

Highlightsकुमार को पिछले साल विश्वकर्मा पूजा पर आयोजित एक कार्यक्रम में शराब के नशे में नाचते हुए देखा गया। सरकारी विद्यालय के प्रांगण में विद्यालय के प्रधानाध्यापक, प्रबंधक और चतुर्थ श्रेणी के एक कर्मचारी के साथ शराब पीते हुए पकड़ा गया था।

बिहार में दो पुलिसकर्मियों को शराब पीने के के कारण सेवा से बर्खास्त कर दिया गया है। सोमवार को एक शीर्ष अधिकारी ने यह जानकारी दी। बिहार में पूरी तरह से शराबबंदी लागू है।

मिथिला रेंज के पुलिस महानिरीक्षक पंकज दराद के अनुसार दो पुलिसकर्मियों-उमेश सिंह और सतीश कुमार को जेल भेज दिया गया है। वे जिले के लहेरिया सराय और बिरौल थाने में जमादार पद पर तैनात थे। उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुमार को पिछले साल विश्वकर्मा पूजा पर आयोजित एक कार्यक्रम में शराब के नशे में नाचते हुए देखा गया।

वहीं सिंह को एक सरकारी विद्यालय के प्रांगण में विद्यालय के प्रधानाध्यापक, प्रबंधक और चतुर्थ श्रेणी के एक कर्मचारी के साथ शराब पीते हुए पकड़ा गया था।’’ बिहार में शराब की बिक्री और पीने पर पूर्ण प्रतिबंध है। 

Web Title: Alcoholism in Bihar, two policemen were drunk, sacked, sent to jail

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे