जेट एयरवेज पर अखिलेश यादव का बड़ा बयान, सरकार को बताया जिम्मेदार

By भाषा | Published: April 20, 2019 06:01 AM2019-04-20T06:01:59+5:302019-04-20T06:01:59+5:30

 समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को कहा कि जेट एयरवेज की बंदी के लिए केन्द्र सरकार जिम्मेदार है ।

Akhilesh Yadav's big statement on Jet Airways, told the government responsible | जेट एयरवेज पर अखिलेश यादव का बड़ा बयान, सरकार को बताया जिम्मेदार

जेट एयरवेज पर अखिलेश यादव का बड़ा बयान, सरकार को बताया जिम्मेदार

 समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को कहा कि जेट एयरवेज की बंदी के लिए केन्द्र सरकार जिम्मेदार है । अखिलेश ने यहां एक जनसभा के बाद संवाददाताओं से बात करते हुए जेट एयरवेज की बंदी के लिए केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराया ।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की पहली ऐसी सरकार है जो अपने वायदे के खिलाफ काम करती है । अखिलेश ने कहा, ''सरकार ने वायदा किया था कि करोड़ों नौकरी हर साल दी जाएंगी लेकिन हर वर्ष करोड़ों नौकरियां छिनी हैं।'' उन्होंने कहा कि सरकार को व्यापार बढ़ाने में मदद करनी चाहिए ।

सरकार को बैंक की तरफ से भी जेट एयरवेज कम्पनी की मदद करनी चाहिए क्योंकि जेट जैसी कम्पनी अगर डूब जाएगी तो न जाने कितने लोगों का भविष्य डूब जाएगा, नौकरी और रोजगार छिन जाएंगे । सपा अध्यक्ष ने कहा कि ये सरकार की जिम्मेदारी है कि कंपनियां घाटे में न जाएं और सरकार ऐसा वातावरण बनाए कि कंपनियां काम कर सकें ।

Web Title: Akhilesh Yadav's big statement on Jet Airways, told the government responsible

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे